Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने बहुप्रतीक्षित Samsung Galaxy Fold...

सैमसंग ने बहुप्रतीक्षित Samsung Galaxy Fold की लांचिंग जुलाई तक के लिए टाली

दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने अपने बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड की लांचिंग को जुलाई तक के लिए टाल दिया है।

IANS
IANS 15 Jun 2019, 17:58:05 IST

सियोल। दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने अपने बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की लांचिंग को जुलाई तक के लिए टाल दिया है। यह स्मार्टफोन पहले 26 अप्रैल को लांच किया जाना था, लेकिन कई सारे रिव्यू यूनिट्स में डिस्प्ले की समस्या आने के कारण इसकी लांचिंग को टाल दिया गया है। 

द वर्ज की रिपोर्ट में शुक्रवार को कहा गया कि इस खराबी के सामने आने के बाद अमेरिका के एटीएंडटी, बेस्ट बाई समेत कई ब्रांड्स के साथ ही सैमसंग ने अभी फोल्डेबल फोन के प्री-ऑर्डर को रद्द कर दिया है। सैमसंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डीजे कोह ने वादा किया था कि 'लांचिंग के समय को लेकर कोई देरी नहीं होगी।' रिपोर्ट में कहा गया कि बाद में सैमसंग के प्रतिनिधियों ने भी बार-बार यह उल्लेख किया था कि कंपनी आनेवाले हफ्तों में इस फोन की रिलीज की नई तारीख की घोषणा करेगी। 

इस साल की शुरुआत में कंपनी फोल्डेबल फोन पर परदा हटाया था, जिसमें 7.30 इंच की टचस्क्रीन प्राइमरी डिस्प्ले और 4.60 इंच की सेकेंडरी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में क्वालकॉम का नवीनतम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है, जिसके साथ 12 जीबी रैम और 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। इसके अलावा इस डिवाइस में दो बैटरियां लगी हैं, जो एक साथ 4,380 एमएएच की बैटरी बैकअप देती हैं। 

More From Gadgets