Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट मई का यह दिन होगा खास,...

मई का यह दिन होगा खास, Redmi इस दिन करेगी स्‍नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला सबसे सस्‍ता के20 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च

रेडमी के20 में स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा सेटअप और एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने की संभावना है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 20 May 2019, 19:16:52 IST

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपने नए फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन रेडमी के20 को लॉन्‍च करने की तैयारी पूरी कर ली है। शाओमी ने सोमवार को लॉन्चिंग डेट की पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक टीजर भी पेश किया है। स्‍नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला यह स्‍मार्टफोन 28 मई को लॉन्‍च किया जाएगा।

कंपनी द्वारा जारी किए गए नए टीजर में लॉन्चिंग डेट की घोषणा की गई है। रेडमी के20 को चीन के साथ ही भारत में भी लॉन्‍च किए जाने की पूरी संभावना है। वेईवो पर पोस्‍ट किए गए इस नए टीजर के मुताबिक रेडमी के20 को बीजिंग में 28 मई को दोपहर दो बजे (भारतीय समय के अनुसार सुबह 11:30 बजे) लॉन्‍च किया जाएगा।

रेडमी के20 में स्‍मार्टफोन में तीन रियर कैमरा सेटअप और एक पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा होने की संभावना है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्‍सल का सोनी आईएमएक्‍स 586 होगा। लॉन्‍च से पहले कंपनी ने रेडमी के20 की कई विशेषताओं के बारे में भी खुलासा किया है।

रेडमी के जनरल मैनेजर लू वेईबींग ने हाल ही में पुष्टि की थी कि रेडमी के20 स्‍नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला सबसे सस्‍ता डिवाइस होगा। ऐसी अफवाह भी है कि शाओमी रेडमी के20 के दो वेरिएंट लॉन्‍च कर सकती है, जिनमें एक सामान्‍य रेडमी के20 और दूसरा प्रो वेरिएंट हो सकता है। एक अन्‍य रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी के20 प्रो भारत में पोको एफ2 के नाम से आ सकता है।   

More From Gadgets