Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट अपनी पहली सेल में ही रियलमी1...

अपनी पहली सेल में ही रियलमी1 स्मार्टफोन बना अमेजन पर बेस्टसेलर, 1 जून को फ‍िर होगी बिक्री

स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो का नया ई-कॉमर्स सब-ब्रांड रियलमी शुक्रवार को अपनी पहली बिक्री के दौरान दो मिनट के अंदर बिक गया। यह बिक्री अमेजन डॉट इन पर दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी और इसमें ब्रांड के पहले दो वेरिएंट 6जीबी रैम और 128 जीबी रोम तथा 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम को शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 26 May 2018, 17:36:38 IST

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो का नया ई-कॉमर्स सब-ब्रांड रियलमी शुक्रवार को अपनी पहली बिक्री के दौरान दो मिनट के अंदर बिक गया। यह बिक्री अमेजन डॉट इन पर दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी और इसमें ब्रांड के पहले दो वेरिएंट 6जीबी रैम और 128 जीबी रोम तथा 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इनकी कीमत क्रमश: 13,990 रुपए और 8,990 रुपए है।

कंपनी ने बताया कि इनकी अगली बिक्री एक जून को होगी। ओप्पो ने एक बयान में कहा कि देश के युवाओं को ध्यान में रखकर रियलमी1 को आकर्षक कीमतों पर पेश किया गया है और ये फोन अमेजन पर बेस्टसेलर बन गए हैं। इनमें एआई शॉट टेक्नोलॉजी और 12एनएम एआई सीपीयू मीडियाटेक हेलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है।

रियलमी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा कि एक नए स्टार्ट-अप ब्रांड के तौर पर, हम अपनी पहली बिक्री में रियलमी1 को मिली इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं। हमें अपने उत्पाद पर भरोसा है और हमारा मानना है कि इस स्मार्टफोन में ऑनलाइन स्मार्टफोन सेगमेंट में वास्तविक रूप से बदलाव लाने की क्षमता है। हालांकि हमने किसी फ्लैश सेल की योजना नहीं बनाई है, लेकिन भारतीय उपभोक्ताओं से मिली प्रतिक्रिया हमारी उम्मीदों से भी ज्यादा है।

अमेजन इंडिया के निदेशक (कैटेगरी मैनेजमेंट) नूर पटेल ने कहा कि ओप्पो के युवा-केंद्रित ऑनलाइन-ओनली ब्रांड रियलमी के पहले स्मार्टफोन रियलमी1 की तेज बिक्री कोई नई बात नहीं है। पूरे देश में लगभग 20 लाख ग्राहक सेल के समय सूचना प्राप्त करने के लिए पंजीकृत हुए थे जो रियलमी1 की बेस्ट-इन-क्लास विशेषताओं और अमेजन-इन के शानदार खरीदारी अनुभव की पुष्टि करता है। ग्राहक एक जून, 2018 को दोपहर 12 बजे इसे दूसरी बिक्री पर खरीद सकते हैं।

More From Gadgets