Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट रियलमी ने दिया दिवाली का तोहफा,...

रियलमी ने दिया दिवाली का तोहफा, अब आप ऑफलाइन यहां से खरीद सकेंगे स्‍मार्टफोन

रियलमी ने अपने उत्पादों की ऑफलाइन बिक्री के लिए रिलायंस स्टोर्स के साथ एक विशेष भागीदारी की है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 01 Nov 2018, 16:28:18 IST

नई दिल्‍ली। युवाओं के लिए हाई क्‍वालिटी उत्‍पाद उपलब्‍ध कराने में विशेषज्ञता वाले स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने उत्‍पादों की ऑफलाइन बिक्री के लिए रिलायंस स्‍टोर्स के साथ एक विशेष भागीदारी की है। इस भागीदारी के पहले चरण में, इस दिवाली से उपभोक्‍ताओं के लिए 130 से अधिक शहरों में सभी 600 रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्‍टोर्स पर रियलमी स्‍मार्टफोन को उपलब्‍ध कराया जाएगा।

इस भागीदारी पर खुशी व्‍यक्‍त करते हुए, रियलमी इंडिया के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा, “युवा ब्रांड के रूप में रियलमी अपने ग्राहकों को अपने पावर और स्‍टाइल से भरपूर उत्‍पादों के साथ एक अलग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। रिलायंस स्‍टोर्स के साथ इस भागीदारी के जरिये, इस अनुभव को प्रदान करने और रियलमी परिवार में उपभोक्‍ताओं का स्‍वागत करने के लिए और अधिक स्‍थान मिलने से हमें खुशी है। बाजार से हमें अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली है, हम बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपने बिक्री चैनल्‍स का विस्‍तार कर रहे हैं, जो हमारे दृष्टिकोण “प्रत्‍येक भारतीय के लिए रियलमी” का साक्ष्‍य है।”

उन्‍होंने कहा, “इस भागीदारी के जरिये, हम ऐसे उपभोक्‍ताओं की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं, जिनके पास ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म तक पहुंचने की सुविधा नहीं है और जो कोई भी निर्णय लेने से पहले उत्‍पाद की तुलना और उसे समझना चाहते हैं।”

इस नए कदम पर बोलते हुए, रिलायंस डिजिटल के सीईओ ब्रेन बैड ने कहा, “रिलायंस डिजिटल में हम विश्‍व स्‍तरीय रिटेल अनुभव द्वारा समर्थित टेक्‍नोलॉजी को व्‍यक्तिगत बनाने में भरोसा रखते हैं। अपने पोर्टफोलियो में रियलमी को शामिल करने के साथ, हम अपने उपभोक्‍ताओं को अपने स्‍टोर पर हाई क्‍वालिटी कस्‍टमर सर्विस के साथ पारंपरिक ऑनलाइन ब्रांड्स का अनुभव लेने में सक्षम बनाएंगे।”

More From Gadgets