Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट Realme के CEO ने शेयर की...

Realme के CEO ने शेयर की Realme 3 Pro से ली गई फोटो, लॉन्चिंग के बारे में किया नया खुलासा

माधव सेठ ने ट्विटर पर तीन पिक्चर शेयर किए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये तीनों पिक्चर्स रियलमी 3 प्रो के रियर कैमरा से खीचीं गई हैं। इन तीनों पिक्चर्स के कॉर्नर पर शॉट ऑन रियलमी 3 प्रो का वाटरमार्क दिखाई पड़ रहा है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 10 Apr 2019, 14:29:00 IST

नई दिल्‍ली। रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल पर रियलमी के आने वाले नए स्‍मार्टफोन रियलमी 3 प्रो के कैमरे से खींची गई पिक्‍चर्स को शेयर किया है। दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ रियलमी 3 प्रो से खींची गई फोटो के साथ ही साथ माधव सेठ ने लॉन्चिंग इवेंट के लिए चल रही तैयारियों के फोटो भी शेयर किए हैं। माधव सेठ ने बताया कि रियलमी 3 प्रो को दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के स्‍टेडियम में लॉन्‍च किया जाएगा।

माधव सेठ ने ट्विटर पर तीन पिक्‍चर शेयर किए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये तीनों पिक्‍चर्स रियलमी 3 प्रो के रियर कैमरा से खीचीं गई हैं। इन तीनों पिक्‍चर्स के कॉर्नर पर शॉट ऑन रियलमी 3 प्रो का वाटरमार्क दिखाई पड़ रहा है।

इससे पहले मार्च में, रियलमी 3 के लॉन्‍च इवेंट में सेठ ने घोषणा की थी कि रियलमी 3 प्रो को अप्रैल में लॉन्‍च किया जाएगा और ये रेडमी नोट 7 प्रो को टक्‍कर देगा। हालांकि रियलमी ने अत कि इस नए डिवाइस के बारे में कोई जानकारी लीक नहीं की है।

लेकिन कुछ रिपोर्ट में इसके स्‍पेसिफ‍िकेशंस के लीक होने का दावा किया जा रहा है। लीक के मुताबिक रियलमी 3 प्रो में 10एनएम ओक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और सोनी आईएमएक्‍स519 कैमरा सेंसर होगा। यह वही सेंसर है जिसका इस्‍तेमाल वनप्‍लस 6टी में भी किया गया है। लीक में यह भी कहा गया है कि रियलमी 3 प्रो को अप्रैल के तीसरे सप्‍ताह में लॉन्‍च किया जाएगा।

लीक से यह भी खुलासा हुआ है कि रियलमी 3 प्रो वीओओसी 3.0 फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जो केवल 25 मिनट में डिवाइस को 75 प्रतिशत से ज्‍यादा चार्ज कर सकता है। लीक में यह भी दावा किया गया है यह फोन तीन कलर्स और तीन स्‍टोरेज मॉडल में लॉन्‍च किया जाएगा। रियलमी 3 प्रो 4जीबी रैम व 32जीबी रोम, 4जीबी रैम व 64जीबी रोम और 6जीबी रैम व 64जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट में आएगा।

More From Gadgets