Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. डाटा लीक मामले के बाद फेसबुक...

डाटा लीक मामले के बाद फेसबुक ने टाला होम कैमरा लाने का इरादा, मई में होना था लॉन्‍च

डाटा लीक मामले के बाद फेसबुक ने कथित तौर पर कैमरे से लैस वीडियो स्‍क्रीन लाने के इरादे को फिलहाल टाल दिया है। आपको बता दें कि इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर यूजर्स का डाटा लीक करने का आरोप लगा है।

Manish Mishra
Written by: Manish Mishra 30 Mar 2018, 16:41:24 IST

नई दिल्‍ली। डाटा लीक मामले के बाद फेसबुक ने कथित तौर पर कैमरे से लैस वीडियो स्‍क्रीन लाने के इरादे को फिलहाल टाल दिया है। आपको बता दें कि इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर यूजर्स का डाटा लीक करने का आरोप लगा है। द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक ने फिलहाल अपना होम कैमरा लॉन्‍च करने के इरादे को टाल दिया है।

फेसबुक का यह डिवाइस वॉयस असिस्‍टेंट स्‍पीकर्स जैसे अमेजन के ईको और गूगल होम को टक्‍कर देने वाला था। इसे मई महीने में फेसबुक के एफ8 डेवलपर्स कंफ्रेंस में लॉन्‍च किया जाने वाला था लेकिन इसे अभी टाल दिया गया है। अब फेसबुक अपना होम कैमरा मई में लॉन्‍च न कर इसे इस साल कभी और लॉन्‍च करेगी।

नया हार्डवेयर पोर्टल के नाम से आने वाला था। माना जाता है कि यह वॉयस असिस्‍टेंट और वीडियो क्षमता से लैस एक स्‍पीकर है जो चेहरे को भी पहचान सकता है। लेकिन फेसबुक पावर्ड कैमरा लॉन्‍च को इसलिए टाल दिया गया क्‍योंकि संभव है कि इसे भी संदेह भरी नजरों से देखा जाए।

Web Title: डाटा लीक मामले के बाद फेसबुक ने टाला होम कैमरा लाने का इरादा, मई में होना था लॉन्‍च