Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने भारत में लॉन्‍च किया...

पैनासोनिक ने भारत में लॉन्‍च किया ओएलईडी टीवी, कीमत 2.99 लाख रुपए से है शुरू

पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को पहली बार ओएलईडी सेगमेंट में उतरने की घोषणा की और दो सीरीज के नए लाइन अप का खुलासा किया। इसके अलावा, 4के सेगमेंट में 11 नए मॉडलों का खुलासा किया है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 25 Jul 2018, 16:30:38 IST

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को पहली बार ओएलईडी सेगमेंट में उतरने की घोषणा की और दो सीरीज के नए लाइन अप का खुलासा किया। इसके अलावा, 4के सेगमेंट में 11 नए मॉडलों का खुलासा किया है। ओएलईडी लाइन-अप में 55 इंच का एफजेड950 और 65 इंच का एफजेड1000 सीरीज शामिल है, जिनकी कीमत 2,99,000 रुपए से शुरू होती है।

दोनों ही सीरीज में 'हेक्सा क्रोमा ड्राइव पीआरओ' कलर मैनेजमेंट सिस्टम, एक 'एबसोल्यूट ब्लैक फिल्टर', 'सुपर ब्राइट पैनल', 'अल्ट्रा फाइन ट्यूनिंग टेक्नोलॉजी' और थिन 'डायनेमिक ब्लेड स्पीकर्स' शामिल है।

पैनासोनिक इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष शर्मा ने कहा कि टीवी के लिए पहली बार ओएलईडी लाइन की शुरुआत के बाद, हम एक टेक्‍नोलॉजी कंपनी के रूप में भविष्य की दृष्टि के साथ और उन्नत सिनेमाई अनुभव मुहैया कराकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहते हैं।

पैनासोनिक के नए ओएलईडी टीवी फायरफॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के रिनेम्ड वर्शन 'माई होम स्क्रीन 3.0' जो यूजर्स को एप्स के माध्यम से तेजी से कस्‍टमाइज और नैविगेट करने में सक्षम बनाता है।

Web Title: पैनासोनिक ने भारत में लॉन्‍च किया ओएलईडी टीवी, कीमत 2.99 लाख रुपए से है शुरू