Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया एलुगा सी...

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया एलुगा सी स्‍मार्टफोन, बेज़ल लैस डिस्‍प्‍ले से है लैस

जापानी स्‍मार्टफोन कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। एलुगा सीरीज़ का यह फोन एलुगा सी नाम से बाजार में आया है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 30 Nov 2017, 14:34:02 IST

नई दिल्‍ली। जापानी स्‍मार्टफोन कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। एलुगा सीरीज़ का यह फोन एलुगा सी नाम से बाजार में आया है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन का ताइवान के बाजार में पेश किया है। आज कल बाजार में पेश हो रहे दूसरे स्‍मार्टफोन की तरह इस फोन में भी बेज़ल-लेस डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। ताइवान के बाजार में इसकी कीमत 6,000 ताइवानी डॉलर (करीब 12,900 रुपए) रखी गई है, इस फोन की प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू कर दी गई है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो पैनासोनिक एलुगा सी में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन बेज़ल लैस के साथ आता है लेकिन इसके बावजूद आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18:9 नहीं है। फोन का रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। स्मार्टफोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम है। स्मार्टफोन में एक 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव है।

पैनासोनिक ने एलुगा सी डिवाइस में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया है। फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है जिसके 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक करने का दावा किया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर पांच फिंगरप्रिंट रिकॉर्ड कर सकता है। पैनासोनिक एलुगा सी में एक 3000 एमएएच बैटरी है।

Web Title: पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया एलुगा सी स्‍मार्टफोन