Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट लॉन्‍च हुआ फेस अनलॉक फीचर से...

लॉन्‍च हुआ फेस अनलॉक फीचर से लैस Oppo A1 स्‍मार्टफोन, कीमत भी नहीं है अधिक

चीनी की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर रही है। हाल ही में Oppo ने अपने घरेलू मार्केट चीन में लेटेस्‍ट हैंडसेट Oppo A1 लॉन्‍च किया है।

Manish Mishra
Manish Mishra 26 Mar 2018, 19:07:44 IST

नई दिल्‍ली। चीनी की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर रही है। हाल ही में Oppo ने अपने घरेलू मार्केट चीन में लेटेस्‍ट हैंडसेट Oppo A1 लॉन्‍च किया है। कंपनी का कहना है कि यह एक मिड रेंज स्‍मार्टफोन है जिसे जल्‍द ही भारतीय बाजार में भी उतारा जाएगा। इस मोबाइल में फेस अनलॉक फीचर को भी शामिल किया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 14,400 रुपए रखी है। हालांकि, अभी किसी भी अन्‍य देश में इसकी उपलब्‍धता की बात सामने नहीं आई है। यह केवल चीनी मार्केट में ही लॉन्‍च हुआ है।

आकर्षक है इसका लुक और एचडी डिसप्‍ले से है लैस

Oppo A1 को कंपनी ने बेहतरीन लुक के साथ लॉन्‍च किया है। इसमें 5.7 इंच का एचडी प्‍लस एस-आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है जो 720x1440 पिक्‍सल रेजोल्‍यूशन के साथ आता है। इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18:9 है। इस स्‍मार्टफोन में आपको ब्‍लू, रेड और व्‍हाइट कलर्स मिलेंगे। साथ ही इसमें मैटेलिक कलर्स को रखा गया है जो देखने में काफी अट्रेक्टिव हैं। हालांकि कंपनी से अभी किसी अन्‍य देश में इसकी उपलब्‍धता की बात नहीं की है।

सेल्‍फी और फोटोग्राफी के लिए है 13MP का कैमरा

Oppo के इस मिड रेंज फोन में यूजर्स को सेल्‍फी और फोटोग्राफी के लिए 13MP का कैमरा दिया जा रहा है। कैमरे एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आएगा जिससे लाइट फोटोग्राफी भी की जा सकती है। वहीं इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल किया गया है। इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्‍टोरेज दिया है। इसके स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3180 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 4G LTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्‍लूटूथ और थ्री कनेक्टिव डिवाइस ऑप्‍शन को शामिल किया गया है। 

More From Gadgets