Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट कल लॉन्‍च होगा Oppo F9 Pro,...

कल लॉन्‍च होगा Oppo F9 Pro, यहां जानिए इसके बारे में वो सबकुछ जो आपके लिए है जरूरी

चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी Oppo अपने फ्लैगशिप नए स्‍मार्टफोन F9 Pro से जल्‍द ही पर्दा उठाने जा रही है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर F9 Pro मंगलवार यानि 21 अगस्‍त को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 20 Aug 2018, 16:32:21 IST

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी Oppo अपने फ्लैगशिप नए स्‍मार्टफोन F9 Pro से जल्‍द ही पर्दा उठाने जा रही है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर F9 Pro मंगलवार यानि 21 अगस्‍त को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी का दावा है कि इस स्‍मार्टफोन में ऐसी खूबियां हैं, जो अभी तक किसी ओर के पास नहीं हैं।

इस फोन का सबसे खास फीचर है इसका फ्लैश चार्ज। फोन को केवल पांच मिनट तक चार्ज करने के बाद यह डिवाइस को दो घंटे तक पावर बैकअप देगा। इसका मतलब है कि इसकी चार्जिंग स्‍पीड वनप्‍लस के डैस चार्जर के समान होगी। ओप्‍पो एफ9 प्रो में 3500 एमएएच की बैटरी है।  

Oppo F9 Pro डिस्‍प्‍ले कटआउट के साथ आएगा। इसमें ओप्‍पो का ट्रेडमार्क वीओओसी फास्‍ट चार्ज सपोर्ट भी दिया गया है। फोन में वाटरड्रॉप स्‍क्रीन है, जिसका सीधा अर्थ है कि डिस्‍प्‍ले नॉच के साथ एज-टू-एज होगा जिससे यह पानी की बूंद की तरह दिखाई देगी। इसका नॉच कुछ अनूठा होगा और यह अधिकांश एंड्रॉयड फोन की तुलना में भिन्‍न होगा।   

ओप्‍पो का यह नया फोन 90.8 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो के साथ आएगा। ओप्‍पो एफ9 प्रो पहला ऐसा स्‍मार्टफोन होगा, जिसमें नवीनतम गोरिल्‍ला ग्‍लास 6 प्रोटेक्‍शन होगी, जो एक मीटर की ऊंचाई से गिरने पर भी इसकी सुरक्षा करेगी।

यह स्‍मार्टफोन तीन कलर स्‍टैरी पर्पल, सनराइज रेड और ट्वीलाइट ब्‍लू ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगा। एआई प्रसंशकों के लिए इसमें एआई बैटरी मैनेजमेंट फीचर भी दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा एफ/1.9 अपर्चर जबकि सेकेंडरी कैमरा का उपयोग डेप्‍थ सेंसिंग के लिए किया जाएगा।  

More From Gadgets