Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले लीक हुई...

आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले लीक हुई ओप्‍पो एफ7 की जानकारी, 26 मार्च को होगा भारत में लॉन्‍च

चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो अपनी एफ सिरीज में एक नया स्‍मार्टफोन ओप्‍पो एफ7 लॉन्‍च करने जा रही है। यह फोन भारत में 26 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा।

Abhishek Shrivastava
Written by: Abhishek Shrivastava 22 Mar 2018, 18:53:48 IST

नई दिल्‍ली। चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो अपनी एफ सिरीज में एक नया स्‍मार्टफोन ओप्‍पो एफ7 लॉन्‍च करने जा रही है। यह फोन भारत में 26 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा है कि उसने अपने एफ5 स्‍मार्टफोन में एआई-आधारित ‘ब्‍यूटी रिकॉग्निशन’ फीचर को पेश किया था और अब वह नए एफ7 में इस टेक्‍नोलॉजी का दूसरा संस्‍करण पेश करेगी।

कंपनी ने कहा है कि भारत में लॉन्‍च करने के बाद वह इस हैंडसेट को अन्‍य साउथईस्‍ट एशियन बाजारों में लॉन्‍च करेगी। इस फोन में 25 मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा होगा, जो ‘सेंसर हाई डायनामिक रेंज’ और ऑग्‍मेंटेंड रियल्‍टी (एआर) स्‍टीकर्स के साथ आएगा और यह ओक्‍टाकोर प्रोसेसर से लैस होगा।

कंपनी का दावा है कि एआई टेक्‍नोलॉजी इस फोन को अपने पूववर्ती एफ5 से 80 प्रतिशत अधिक बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेगी। सेल्‍फी केंद्रित इस फोन में सिस्‍टम वाइड आर्टिफि‍शियल इंटेलीजेंस टेक्‍नोलॉजी और नॉच-बेस्‍ड स्‍क्रीन होगी।  आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक ओप्‍पो एफ7 में 6.23 इंच फुल एचडी प्‍लस स्‍क्रीन होगी जिसके टॉप पर नॉच होगा। इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 होगा।  

इसमें मीडियाटेक हेलिओस पी60 प्रोसेसर होगा जो कंपनी के न्‍यूरोपायलेट एआई टेक्‍नोलॉजी से जुड़ा होगा। इसमें 3400 एएमएच की बैटरी होगी। इसमें 16 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा होगा। ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि इसका ऑपरेटिंग सिस्‍टम एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर आधारित हो सकता है। यह फोन फेस अनलॉक फीचर, फिंगरप्रिंट स्‍कैनर के साथ आएगा। इसका ‍फिंगरप्रिंट स्‍कैनर गीली उंगलियों को भी पहचानने में सक्षम होगा।

Web Title: आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले लीक हुई ओप्‍पो एफ7 की जानकारी, 26 मार्च को होगा भारत में लॉन्‍च