Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo और Amazon ने मिलकर लॉन्‍च...

Oppo और Amazon ने मिलकर लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन ब्रांड Realme, 15 मई को लॉन्‍च होगा पहला फोन

अमेजन इंडिया और चीन की कंपनी ओप्‍पो ने मिलकर एक नया ब्रांड रियलमी लॉन्‍च किया है। कंपनी के अनुसार इस ब्रांड के तहत 15 मई को पहला स्‍मार्टफोन रियलमी 1 पेश किया जाएगा जिसकी बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर अमेजन पर की जाएगी।

Manish Mishra
Edited by: Manish Mishra 14 May 2018, 20:41:11 IST

नई दिल्‍ली। अमेजन इंडिया और चीन की कंपनी ओप्‍पो ने मिलकर एक नया ब्रांड रियलमी लॉन्‍च किया है। कंपनी के अनुसार इस ब्रांड के तहत 15 मई को पहला स्‍मार्टफोन रियलमी 1 पेश किया जाएगा जिसकी बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर अमेजन पर की जाएगी। नए ब्रांड रियलमी का एक टीजर भी अमेजन पर चल रहा है, जिसमें कि एक नया स्मार्टफोन ब्लैक डायमंड फिनिश के साथ नजर आ रहा है। इसका रियर साइड 2015 में लॉन्‍च हुए ओप्‍पो के मिरर 5 स्‍मार्टफोन जैसा हो सकता है।

इसके अलावा अमेजन पर रीयलमी के पेज पर लिखा है कि “एक जैसे दिखने वाले सामान्य डिजाइन वाले स्मार्टफोन्स की भीड़ में अलग दिखने के लिए जरूरत है कि आपका स्मार्टफोन यूनीक और स्टाइलिश दोनों हो। जहां भी आप जाएंगे वहां यूनीक डायमंड बैक डिजाइन के साथ रीयलमी चर्चा का विषय बनेगा। ये स्मार्टफोन खास तौर से लोगों की स्टाइल की धारणा को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

ओप्‍पो का कहना है कि  स्मार्टफोन्स के लगातार प्रयोग के कारण उसका टूटना-फूटना आम बात है। हालांकि, इसका कोई बुरा असर आपके स्मार्टफोन एक्सपीरियंस पर नहीं पड़ना चाहिए। इसके साथ 20,000 ड्रॉप और USB टेस्ट्स और 100,000 बटन टेस्ट्स के बाद रीयलमी को हर पहलू से जांचा गया है ताकि यूजर्स को प्रयोग के लिए बेहतर क्वालिटी वाला स्मार्टफोन मिल सके।

इसके साथ ही 500 से भी अधिक अथॉराइज्‍ड सर्विस सेंटर्स और अधिकतर मामलों में मात्र 1 घंटे में सर्विस की गारंटी के साथ रीयलमी इस बात का भरोसा दिलाती है कि आपका कीमती समय खराब नहीं होगा।

Web Title: Oppo और Amazon ने मिलकर लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन ब्रांड Realme, 15 मई को लॉन्‍च होगा पहला फोन