Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट वनप्‍लस ने आज से शुरू की...

वनप्‍लस ने आज से शुरू की 5टी लावा एडिशन की बिक्री, कीमत 37999 रुपए

प्रीमियम स्‍मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज़ कंपनी वनप्‍लस ने अपना नया फोन वन प्‍लस 5टी पिछले साल के अंत में पेश किया था। लेकिन इसने कम समय में ही इसने इसके कई एडिशन लॉन्‍च कर दिए हैं।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 20 Jan 2018, 13:50:36 IST

नई दिल्‍ली। प्रीमियम स्‍मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज़ कंपनी वनप्‍लस ने अपना नया फोन वन प्‍लस 5टी पिछले साल के अंत में पेश किया था। लेकिन इसने कम समय में ही इसने इसके कई एडिशन लॉन्‍च कर दिए हैं। अब कंपनी इस फोन का लावा रेड एडिशन लेकर आई है। कंपनी ने पिछले महीने इसे चीन में लॉन्‍च किया था। फोन की बिक्री आज से शुरू कर दी गई है। वनप्लस 5T लावा रेड एडिशन की कीमत 37,999 रुपए रखी गई है। यह फोन अमेजन इंडिया और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के साथ क्रोमा स्टोर्स और वनप्लस एक्सपीरियंस जोन से भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि वनप्‍लस एक्‍सपीरिएंस जोन बैंगलुरु, मुंबई और दिल्ली NCR में स्थित हैं।

फोन की लॉन्‍चिंग के साथ ही कई शानदार ऑफर भी मिल रहे हैं। इसके तहत अमेजन पर जीरो कॉस्ट EMI और किसी भी डिवाइस के साथ एक्सचेंज पर 2000 रुपए की अतिरिक्त छूट मिल रही है। यदि आप HDFC बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1500 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अलावा वहीं वनप्लस के ऑफिशियल ई-स्टोर पर कस्टमर्स को 3 और 6 महीनों की नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा बजाज फिनसर्व कार्ड के प्रयोग पर दी जा रही है। इसके साथ ही कस्टमर्स को 2000 रूपए की अतिरिक्त बायबैक बोनस की सुविधा किसी भी वनप्लस डिवाइस पर हासिल कर सकते हैं।

भारत में सामान्य वनप्लस 5T स्मार्टफोन 6GB रैम व 8GB रैम वाले दो वेरिएंट्स के साथ इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 6.01 इंच का फुल HD ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2160 x 1080 पिक्सल्स है और इसका स्क्रीन असपैक्ट रेशियो 18:9 है। इसके डिस्प्ले पर 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा भी दी गई है। इसके साथ ही लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एड्रिनो 540 GPU पर चलेगा। इसमें 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज है।

More From Gadgets