Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट चीन में धूम मचाने के बाद...

चीन में धूम मचाने के बाद भारत में मध्‍य जून में लॉन्‍च होगा नूबिया रेड मैजिक 3, इसमें होगी 12GB रैम

इस फोन की कीमत चीन में 3199 युआन है, जो भारतीय मुद्रा में तकरीबन 33,000 रुपए बैठती है। फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 27 May 2019, 15:15:55 IST

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी नूबिया ने अपने गेमिंग स्‍मार्टफोन रेड मैजिक 3 को भारत में लॉन्‍च करने की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर बताया कि वह जून के मध्‍य में भारत में अपने इस नए फ्लैगशिप फोन को लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने अप्रैल में इस गेमिंग डिवाइस को चीन के बाजार में लॉन्‍च किया था और इसने वहां खूब धूम मचा रखी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि मोबाइल में संपूर्ण गेमिंग अनुभव उपलब्‍ध कराने के लक्ष्‍य के साथ रेड मैजिक 3 को इन्‍नोवेटिव, स्‍लीक डिजाइन और फुली ऑप्‍टीमाइज्‍ड सॉफ्टवेयर के साथ तैयार किया गया है। रेड मैजिक 3 में प्रभावशाली स्‍पेसिफ‍िकेशंस और अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी है।

नूबिया रेड मैजिक 3 के देश में फ्लैगशिप ग्रेड स्‍पेसिफ‍िकेशंस के साथ लॉन्‍च होने की संभावना है। इस फोन में एड्रेनो 640 जीपीयू के साथ क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 चिपसेट और 12जीबी रैम होगी। इस फोन में एचडीआर सपोर्ट और 90हर्ट्ज स्‍क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 6.65 इंच फुल एचडी प्‍लस एमोलेड स्‍क्रीन होगी।

इस फोन की कीमत चीन में 3199 युआन है, जो भारतीय मुद्रा में तकरीबन 33,000 रुपए बैठती है। फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। रेड मैजिक 3 लिक्विड कूलिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है, जिसमें इंटरनल टर्बो फैन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह हीट ट्रांसफर को 500 प्रतिशत तक बढ़ा देता है।

रेड मैजिक 3 30वाट क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। यह फोन 10 मिनट की चार्जिंग पर एक घंटे का गेमप्‍ले प्रदान करेगा। इसमें 48 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16मेगापिक्‍सल का कैमरा है।

More From Gadgets