Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia लेकर आई धमाकेदार ऑफर, सिर्फ...

Nokia लेकर आई धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए देकर खरीदें ये 10 हजार रुपए वाले स्‍मार्टफोन

दिवाली पर भारतीय उपभोक्‍ताओं को शानदार मोबाइल का तोहफा किफायती दाम और आसान खरीद सुविधा के साथ देने के लिए नोकिया ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है।

India TV Paisa Desk
Written by: India TV Paisa Desk 19 Oct 2018, 13:19:59 IST

नई दिल्‍ली। दिवाली पर भारतीय उपभोक्‍ताओं को शानदार मोबाइल का तोहफा किफायती दाम और आसान खरीद सुविधा के साथ देने के लिए नोकिया ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है। नोकिया ने अपने स्‍मार्टफोन की रेंज पर इस ऑफर की पेशकश की है, जो 1 अक्‍टूबर से शुरू हो चुका है। इस ऑफर के तहत आप 10 नवंबर तक केवल 99 रुपए देकर अपना मनपसंद फोन खरीद सकते हैं। आज हम आपको नोकिया के ऐसे फोन के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 10 हजार रुपए से कम है, लेकिन इन्‍हें आप केवल 99 रुपए की प्रोसेसिंग फीस देने के बाद अपना बना सकते हैं। लेकिन याद रखें शेष राशि का भुगतान आपको अपनी चुनी गई अवधि के दौरान आसान ईएमआई में करना होगा।

नोकिया 1- 4,999 रुपए

नोकिया 1 स्‍मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए है। इसमें टू-टोन पोलीकार्बोनेट शेल कवर है। एलईडी फ्लैश के साथ 5एमपी का रियर कमैरा और 2एमपी का फ्रंट कैमरा है। इसमें 4.5 इंच एफडब्‍ल्‍यूवीजीएस आईपीएस डिस्‍प्‍ले है और यह सिंगल सिम व डुअल सिम वेरिएंट में उपलब्‍ध है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर रन करता है और इसमें एमटी 6737एम क्‍वाडकोर 1.1 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।  

नोकिया 2- 6,999 रुपए

एल्‍यूमिनियम फ्रेम वाले इस फोन में ब्राइट एचडी एलटीपीएस स्‍क्रीन और कॉनिैंग गोरिल्‍ला ग्‍लास डिस्‍प्‍ले है। इसमें 8एमपी का ऑटोफोकस रियर कैमरा और 5एमपी का फ्रंट कैमरा है। इसमें एंड्रॉयड नॉगेट है जो रेगूलर अपडेट के साथ आएगा। लंबी बैटरी लाइफ के लिए इसमें डोज मोड है। यह फोन विश्‍वसनीय क्‍वॉलकोम स्‍नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें लाइट सेंसर, एक्‍सेलेरोमीटर और ई-कम्‍पास है। इसकी इंटरनल मेमोरी 8जीबी है और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट भी है। यह फोन भी सिंगल सिम और डुअल सिम वेरिएंट में उपलब्‍ध है।

नोकिया 2.1- 6,999 रुपए

नोकिया 2.1 में 5.5 इंच का एचडी डिस्‍प्‍ले है जो 16:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ आता है। इसमें डुअल फ्रंट स्‍पीकर और 8एमपी ऑटो फोकस रियर कैमरा एवं 5एमपी फ्रंट कैमरा है। यह सिंगल सिम और डुअल सिम वेरिएंट में उपलब्‍ध है। इसकी बैटरी 4000 एमएएच की है। इसमें सुरक्षित और अप-टू-डेट एंड्रॉयड ओरियो है और यह क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 435 मोबाइल प्‍लेटफॉर्म पर रन करता है।

नोकिया 3.1- 10,499 रुपए

सिंगल सिम और डुअल सिम वेरिएंट के साथ आने वाले नोकिया 3.1 में 5.2 इंच का एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास प्रोटेक्‍शन से लैस है। इसमें 13एमपी का ऑटो-फोकस रियर कैमरा और 8एमपी का फ्रंट कैमरा है। 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ यह फोन बहुत अच्‍छा है। इसमें एआर गेमिंग के लिए गायरोस्‍कोप है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारति है। इसमें 2990 एमएएच की बैटरी है। यह दो वेरिएंट 2जीबी रैम व 16जीबी रोम तथा 3जीबी रैम व 32जीबी रोम में आता है। इसमें एमटी6750एन ऑक्‍टाकोर 1.5गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर है।

99 रुपए में खरीदने के लिए करना होगा ये काम

अगर आप नोकिया फोन को 99 रुपए में खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए पाइन लैब्‍स, बजाज फ‍िनसर्व, कैपिटल फर्स्‍ट और एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस की मदद लेनी होगी। इनके ग्राहकों को ही 99 रुपए की प्रोसेसिंग फीस देकर मोबाइल फोन मिलेगा।

10 प्रतिशत कैशबैक भी

अगर आप एचडीएफसी बैंक के ग्राहक हैं और आपके पास इसका डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आप नोकिया फोन की खरीद पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं। याद रखें यह ऑफर कॉरपोरेट, बिजनेस या कॉमर्शियल क्रेडिट कार्ड पर लागू नहीं होगा।

Web Title: Nokia comes with a bang bang offer, offering smartphone just 99 rupees | Nokia लेकर आई धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए देकर खरीदें ये 10 हजार रुपए वाले स्‍मार्टफोन