Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट 8,990 रुपए में लॉन्‍च हुआ Nokia...

8,990 रुपए में लॉन्‍च हुआ Nokia का नया एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन, दो दिन चलती है इस‍की बैटरी

बायोमेट्रिक फेस अनलॉक और एआई-संचालित फीचर्स जैसे एडेप्टिव बैटरी और गूगल असिस्टेंट बटन के साथ नोकिया 3.2 हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 22 May 2019, 10:58:17 IST

नई दिल्‍ली। नोकिया फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल ने मंगलवार को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन नोकिया 3.2 को लॉन्‍च किया। यह फो 6.26 इंच एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले और दो दिन तक चलने वाली बैटरी के साथ आता है। 2जीबी रैम+16जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपए होगी। वहीं इसके 3जीबी रैम+32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,790 रुपए है।

एचएमडी ग्‍लोबल के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड-इंडिया अजय मेहता ने कहा कि बायोमेट्रिक फेस अनलॉक और एआई-संचालित फीचर्स जैसे एडेप्टिव बैटरी और गूगल असिस्‍टेंट बटन के साथ नोकिया 3.2 हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

इस फोन में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 429 चिपसेट है और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है। नोकिया 3.2 को तीन साल तक हर माह सिक्‍यूरिटी पैच और दो प्रमुख ओएस अपडेट हासिल होंगे। यह स्‍मार्टफोन ब्‍लैक और स्‍टील कलर वेरिएंट में पूरे भारत में टॉप मोबाइल रिटेल आउटलेट्स और नोकिया की वेबसाइट पर 23 मई से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।  

स्‍पेसिफ‍िकेशंस

नोकिया 3.2 में ड्रॉपलेट स्‍टाइल नॉच है, जो इसे फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले प्रदान करता है। इसमें 6.26 इंच एचडी प्‍लस टीएफटी एलसीडी डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है और इस पर 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास प्रोटेक्‍शन दी गई है। इसके बैक पर फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

बजट एंड्रॉयन वन स्‍मार्टफोन में 13 मेगापिक्‍सल का सिंगल रियर कैमरा है, जो एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है। सेल्‍फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। एचएमडी ग्‍लोबल ने दावा किया है कि नोकिया 3.2 की 4000 एमएएच की बैटरी पूरे दो दिन तक चलती है। इसके साथ चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 10वाट चार्जर आता है।