Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला पेश करेगा एंड्रॉयड N पर...

मोटोरोला पेश करेगा एंड्रॉयड N पर चलने वाला पहला फोन Moto X

मोटोरोला जल्‍द ही अपने लोकप्रिय Smartphone Moto X का एडवांस वर्जन लॉन्‍च करने जा रहा है। यह फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड एन के साथ लॉन्च हो सकता है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 28 Apr 2016, 13:07:05 IST

नई दिल्‍ली। मोटोरोला ने इस साल और दमखम से मार्केट पर कब्‍जा जमाने की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही अपने लोकप्रिय Smartphone Moto X का एडवांस वर्जन लॉन्‍च करने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक मोटोरोला का यह फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड एन के साथ लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने फिलहाल एक बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच (वाया जीएसएमअरीना) पर इस फोन को लिस्ट किया है। संभावना है कि यह नया फोन Moto एक्स (2016) के नाम से बाजार में आएगा। वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग में इस फोन को मोटोरोला एक्सटी1650 कोडनेम के साथ लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को मोटो एक्स स्टाइल या 2015 में आए मोटो एक्स प्योर एडिशन का अगला फोन माना जा रहा है।

4 जीबी रैम के साथ आएगा यह स्‍मार्टफोन

Moto ने लिस्टिंग के दौरान जो जानकारियां उपलब्‍ध कराई हैं उसे देखते हुए माना जा रहा है कि फोन इस साल आने वाला बहु-प्रतीक्षित मोटो एक्स (2016) फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। लिस्टिंग से मिली जानकारी के मुताबिक, मोटो एक्सटी1650 कोडनेम से लिस्ट यह फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलेगा। फोन के 1.59 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाले क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर (एमएसएम8996) के साथ आने का दावा किया गया है। फोन 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है।

25,000 रुपए से कम कीमत वाले बेस्‍ट फोन

Under 25000 smartphone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

9 जून को आ सकता है बाजार में

Moto एक्स (2016) 9 जून को लॉन्च होने की उम्मीद है। इससे पहले मई में गूगल का ईवेंट है। नया फोन इसी के बाद लॉन्‍च किया जाएगा। ऐसी भी खबरें हैं कि मोटोरोला का यह फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड एन के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी द्वारा फोन के बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Very Helpful: बैलेंस जीरो होने के बाद भी कर सकते हैं फैमिली और फ्रेंड से कॉन्टेक्ट, ये टिप्‍स होंगे मददगार

Web Title: मोटोरोला पेश करेगा एंड्रॉयड N पर चलने वाला पहला फोन Moto X