Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Motorola लॉन्‍च करेगी Moto G की...

Motorola लॉन्‍च करेगी Moto G की 4th जेनेरेशन

Moto G की 3rd जेनेरेशन की सफलता के बाद Motorola अब अगली पीढ़ी का फोन लॉन्‍च करने जा रहा है। मोटोरोला अपना एक स्मार्टफोन 9 जून को लॉन्च करेगी।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 25 Apr 2016, 11:24:53 IST

नई दिल्‍ली। Moto G की 3rd जेनेरेशन की सफलता के बाद Motorola अब अगली पीढ़ी का Smartphone लॉन्‍च करने जा रहा है। चीन की वेबसाइट गिज़मोचाइना के मुताबिक Lenovo के सीईओ यांग युआनक्विंग ने बताया कि मोटोरोला अपना एक स्मार्टफोन 9 जून को लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि इस दौरान मोटोरोला अपने नए स्‍मार्टफोन Moto जी (जेन 4) और Moto जी4 प्लस को लॉन्‍च करेगी। पिछले कुछ दिनों से मोटोरोला मोटो जी4 प्लस स्मार्टफोन काफी चर्चा में है। इंटरनेट पर इसकी कई तस्‍वीरें सार्वजनिक हो चुकी हैं। दूसरी तरफ, Moto G(जेन 4) के प्रोटोटाइप का हैंड्स ऑन वीडियो भी इंटरनेट पर जारी किया गया है।

ऐसा होगा मोटो जी4

दुनिया के प्रसिद्ध टेक एक्‍सपर्ट इवान ब्लास (@evleaks) ने Moto जी4 प्लस की नई तस्वीरें सार्वजनिक की है। इसमें वर्गाकर किस्म का होम बटन मौजूद है जो फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। तस्वीर में इस हैंडसेट के स्पीकर ग्रिल, फ्रंट कैमरा, रियर कैमरा और ऑटोफोकस सेंसर नज़र आ रहे हैं। कंपनी का लोगो प्राइमरी कैमरे के नीचे मौजूद है। इसके दो माइक्रोफोन भी नज़र आ रहे हैं जो फिंगरप्रिंट सेंसर और रियर कैमरे के पास मौजूद हैं। दूसरी तरफ, वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर Moto जी (जेन 4) के प्रोटोटाइप का वीडियो जारी किया गया था। हालांकि इसे बाद में हटा लिया गया। इस वीडियो में नज़र आ रहे हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। काले रंग के इस स्मार्टफोन की तुलना 2014 के Moto एक्स मॉडल से की गई थी।

 25,000 रुपए से कम कीमत वाले बेस्‍ट फोन

Under 25000 smartphone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

9 जून को होगा लॉन्‍च

हालांकि इन Moto स्‍मार्टफोन की लॉन्चिंग के संबंध में आधिकारिक सूचना नहीं आई है। लेकिन पिछले हफ्ते चीन में लेनोवो के ही सब ब्रांड जूक का जेड2 प्रो स्‍मार्टफोन लॉन्च करते हुए लेनोवो के सीईओ यांग युआनक्विंग ने जानकारी दी कि मोटोरोला अपना एक स्मार्टफोन 9 जून को लॉन्च करेगी। युआनक्विंग ने लॉन्च तारीख के अलावा हैंडसेट के बारे में कुछ और नहीं बताया। हाल के दिनों में जिस तरह से Moto जी फोर्थ जेन और Moto जी4 प्लस के बारे में खुलासा हुए हैं, उसके आधार उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी इनमें से किसी एक हैंडसेट को लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें- Very Helpful: बैलेंस जीरो होने के बाद भी कर सकते हैं फैमिली और फ्रेंड से कॉन्टेक्ट, ये टिप्‍स होंगे मददगार

यह भी पढ़ें- Cricket Fever: ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया ICC World T20 स्‍पेशल एडिशन F1 स्‍मार्टफोन, कीमत 17,990 रुपए

Web Title: Motorola लॉन्‍च करेगी Moto G की 4th जेनेरेशन