Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला ने लॉन्‍च किए मोटो ई5...

मोटोरोला ने लॉन्‍च किए मोटो ई5 और ई5 प्‍लस स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू

लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाले स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने भारत में अपने दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिए हैं। कंपनी ने यह फोन अपनी लोकप्रिय ई सीरीज के तहत लॉन्‍च किए हैं।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 10 Jul 2018, 17:50:26 IST

नई दिल्‍ली। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाले स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने भारत में अपने दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिए हैं। कंपनी ने यह फोन अपनी लोकप्रिय ई सीरीज के तहत लॉन्‍च किए हैं। ये फोन हैं मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस। मोटो ई5 की भारत में कीमत 9999 रुपए रखी गई है। वहीं मोटो ई5 प्‍लस के लिए आपको 11,999 रुपए खर्च करने होंगे। कंपनी ने इन दोनों फोन को ब्राजील के बाजार में इस साल अप्रैल में लॉन्‍च किया था।

कंपनी ने इन दोनों फोन को ऑनलाइन बाजार में एक्‍सक्‍लूसिव रूप से दो स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध कराया है। ये फोन एक्सक्लूसिव रूप से अमेज़न इंडिया और मोटो हब स्टोर में उपलब्ध कराया गया है। स्मार्टफोन को ब्लैक व फाइन गोल्ड कलर्स में आया है। फोन की बिक्री 11 जुलाई की मध्‍य रात्रि से शुरू होगी। कंपनी इसके साथ ही ऑफर भी दे रही है। मोटो ई5 प्‍लस की बात करें तो इसे एसबीआई कार्ड के जरिए खरीदने पर ग्राहकों को 800 रुपए का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

इसके साथ 9 महीने तक इंट्रेस्‍ट फ्री ईएमआई का भी फायदा मिल रहा है। वहीं फोन के साथ रिलायंस जियो का 130 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिल रहा है। यदि आप अपने पुराने फोन से इसे एक्‍सचेंज करते हैं तो आपको 1,000 रुपए की अतिरिक्‍त छूट मिलेगी। मोटो हब स्टोर में पेटीएम ऐप से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर यूज़र को मोबाइल बिल पेमेंट्स, रीचार्ज और यूटिलिटी पैमेंट्स पर 1,200 रुपये कैशबैक मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटो ई5 प्‍लस में 6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें 3 जीबी रैम दी गई है। फोन 32 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल कैमरा है। हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन को पावर देती है 5000 एमएएच की बैटरी, जो टर्बोचार्ज सपोर्ट के साथ आती है। दावा किया गया है कि 15 मिनट में फोन 6 घंटे काम करने लायक चार्ज हो जाएगा। 

Moto E5 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी+ मैक्स विज़न आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1440 पिक्सल का है। फोन में 2 जीबी रैम है।  स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। मोटो ई5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, फ्रंट पैनल पर सेल्फी लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Web Title: मोटोरोला ने लॉन्‍च किए मोटो ई5 और ई5 प्‍लस स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू