Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला ने घटाईं मोटो G5 प्‍लस...

मोटोरोला ने घटाईं मोटो G5 प्‍लस की कीमत, 15,999 रुपए से घटकर अब ये हुए दाम

अगर आप भी मोटोरोला के मोटो G5 प्‍लस को खरीदने की तैयारी में थे तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने मार्च में लॉन्‍च किए गए इस फोन की कीमत घटा दी है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 29 Aug 2017, 21:05:48 IST

नई दिल्‍ली। अगर आप भी मोटोरोला के मोटो G5 प्‍लस को खरीदने की तैयारी में थे तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने मार्च में ही इस फोन का लॉन्‍च किया था। लॉन्चिंग के वक्‍त इसकी कीमत 16,999 थी। वहीं बाद में इसकी कीमत 15,999 रुपए कर दी गई थी। आखिरकार दूसरी कटौती के बाद अब इसकी कीमत 14,999 रुपए हो गई है। गौरतलब है कि मोटोरोला ने आज ही देश में मोटो जी5एस प्‍लस स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। स्‍मार्टफोन मार्केट में बढ़ते हुए कॉम्‍पटीशन और इसके स्‍पेसिफिकेशंस को देखते हुए फोन की कीमत ज्‍यादा मानी जा रही थी। अब कीमत में कटौती के बाद इसे ज्‍यादा ग्राहक मिलने की उम्‍मीद की जा रही है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.2 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है। स्‍क्रीन पर सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको 4 जीबी रैम मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह मोस्‍ट एडवांस रियर कैमरा है।

इस रियर कैमरे में डुअल ऑटोफोकस, 4के वीडिया रिकॉर्डिंग और डुअल एलईडी फ्लैश जैसे सिस्‍टम दिए गए हैं। मोटो जी5 प्लस में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर हैं। लंबे पावर बैकअप के लिए मोटो जी5 प्लस में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह बैटरी नॉन-रिमूवेबल है। यह टर्बोपावर चार्जिंग के साथ आएगी। कंपनी के मुताबिक फोन 15 मिनट की चार्जिंग में 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ हासिल कर सकता है।

Web Title: मोटोरोला ने घटाईं मोटो G5 प्‍लस की कीमत