Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला के नए मोटो वन पावर...

मोटोरोला के नए मोटो वन पावर स्‍मार्टफोन की तस्‍वीरें हुईं लीक, मिलेंगे ये शानदार फीचर

लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली स्‍मार्टफोन कंपनी मोटारोला अपने नए मिड रेंज फोन को लॉन्‍च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह फोन मोटो वन पावर के नाम से लॉन्‍च हो सकता है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 21 Jun 2018, 14:56:01 IST

नई दिल्‍ली। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली स्‍मार्टफोन कंपनी मोटारोला अपने नए मिड रेंज फोन को लॉन्‍च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह फोन मोटो वन पावर के नाम से लॉन्‍च हो सकता है। हाल ही में जारी एक रिपोर्ट में इस फोन की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई हैं। जिससे पता चलता है कि मोटो के इस फोन में कई शानदार फीचर दिए जा सकते हैं। लीक से पता चलता है कि यह एक मिडरेंज फोन होगा जिसमें 4 जीबी रैम और क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मिल सकता है। लीक हुई तस्‍वीरों में इसके डिस्‍प्‍ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा, यूएसबी टाइप सी पोर्ट होने के बारे में पता चला है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस फोन के फीचर और इसकी लॉन्‍चिंग या कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

ऑनलाइन टेक्‍नोलॉजी मैगज़ीन टेकइन्फोबिट में दी गई एक रिपोर्ट के अनुसार एक टिप्सटर ने दावा किया है कि फोन के नाम को लेकर अभी भी कंपनी विचार कर रही है। इस फोन को कंपनी मोटो वन पावर या फिर सिर्फ मोटो वन के नाम से बाजार में उतार सकती है। लीक तस्‍वीरों को देखकर पता चलता है कि कंपनी इस फोन को टॉप नॉच बेज़ल लैस फुलस्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्‍च कर सकती है। इस टॉप नॉच में सेल्फी कैमरा और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए जाएंगे। इसके साथ ही लीक में बताया गया है कि संभव है कि मोटो वन पावर स्‍मार्टफोन फेस अनलॉक की सुविधा के साथ भी आ सकता है। हालांकि अभी साफ नहीं है कि फोन में डेडीकेटिड डुअल स्लॉट मिलेंगे या हाइब्रिड स्लॉट दिए जाएंगे।

मोटो वन पावर की जो तस्‍वीर जारी हुई है उसे देखकर पता चलता है कि नए मोटोरोला फोन में वॉल्यूम कंट्रोल बटन के साथ लॉक-पावर बटन दिया गया है। फोन के रियर साइड में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। दोनों सेंसर के बीच एलईडी फ्लैश दिया गया है। फोन के पिछले हिस्‍से में मोटो लोगो भी दिया गया है। साथ में एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग नीचे की ओर रहेगी। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल स्टीरियो स्पीकर भी मिल सकता है।

मोटो वन पावर को लेकर पिछले दिनों भी एक लीक रिपोर्ट आई थी। जिसमें बताया गया था कि इस फोन में टॉप नॉच दी जा सकती है। इस नॉच पर सेल्फी और अन्य ज़रूरी सेंसर देखे गए थे। पिछली रिपोर्ट में भी फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई थी। फोन में 12+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने की बात सामने आई है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है। बताया जा रहा है कि फोन 3780 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। यह स्मार्टफोन टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करेगा। कीमत को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि फोन अगले कुछ महीनों में बाजार में लॉन्‍च हो सकता है। 

Web Title: मोटोरोला के नए मोटो वन पावर स्‍मार्टफोन की तस्‍वीरें हुईं लीक, मिलेंगे ये शानदार फीचर

More From Gadgets