Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. शाओमी को टक्‍कर देने आ रहे...

शाओमी को टक्‍कर देने आ रहे हैं मोटो के ये तीन नए फोन, 19 अप्रैल को ब्राजील में होगा लॉन्‍च कार्यक्रम

मोटो जी6 स्‍मार्टफोन 19 अप्रैल को ब्राजील के साओ पोलो में लॉन्‍च होने की संभावना है। मोटो ब्रांड का स्‍वामित्‍व रखने वाली लेनोवो ने लॉन्‍च कार्यक्रम के लिए म‍ीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं।

Abhishek Shrivastava
Edited by: Abhishek Shrivastava 05 Apr 2018, 18:07:22 IST

नई दिल्‍ली। मोटो जी6 स्‍मार्टफोन 19 अप्रैल को ब्राजील के साओ पोलो में लॉन्‍च होने की संभावना है। मोटो ब्रांड का स्‍वामित्‍व रखने वाली लेनोवो ने लॉन्‍च कार्यक्रम के लिए म‍ीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी के मैनेजमेंट में बदलाव के बाद जी6 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया जा रहा है। इसके अलावा ऐसे भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी मोटो ई5 स्‍मार्टफोन रेंज को भी लॉन्‍च कर सकती है।

एंड्रॉयडपिट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिसने यह दावा किया है कि उसे भी मीडिया इनवाइट मिला है, मोटो इवेंट 19 अप्रैल को साओ पोलो में आयोजित होगा। यह इनवाइट हरे रंग का है जिसपर हेलोयू लिखा हुआ है। हालांकि इसमें इवेंट के बारे मे कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।

कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया है कि सर्जियो बुनिएक मोटोरोला के नए चेयरमैन और प्रेसिडेंट होंगे। इसमें यह भी लिखा है कि अप्रैल में नए मोटो प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च किए जाएंगे।  

अभी तक के अनुमानों के मुताबिक, मोटो जी6 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यों के साथ 5.7 इंच फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले वाला स्‍मार्टफोन होगा। इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज होगी। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी और फ्रंट में फिं‍गरप्रिंट रीडर होगा। इसके रिअर में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसकी कीमत लगभग 250 डॉलर (तकरीबन 16,300 रुपए) रहने की उम्‍मीद है।

इसके अलावा कंपनी जी6 परिवार का ही मोटो जी6 प्‍ले और मोटो जी6 प्‍लस को भी लॉन्‍च करेगी। मोटो जी6 प्‍ले एक एंट्री लेवल डिवाइस होगा जबकि मोटो जी6 प्‍लस प्रीमियम मॉडल होगा। रिपोर्ट के मुताबिक मोटो जी6 प्‍ले में 5.7 इंच एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले, क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर होगा। इसके रिअर में सिंगल कैमरा सेटअप होगा। मोटो जी6 प्‍ले में 4000 एमएएच की बैटरी होगी और इसकी कीमत लगभग 200 डॉलर (तकरीबन 13000 रुपए) होगी। मोटो जी6 प्‍लस में 5.93 इंच फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले होगा। इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर होगा। इसके बैक में डुअर कैमरा सेटअप भी होगा।   

Web Title: शाओमी को टक्‍कर देने आ रहे हैं मोटो के ये तीन नए फोन, 19 अप्रैल को ब्राजील में होगा लॉन्‍च कार्यक्रम