Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Moto G4 और Moto G4 plus...

Moto G4 और Moto G4 plus में होंगे फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑटो फोकस जैसे फीचर्स

A french website leaked the images of Moto G4 and Moto G4 plus. it is been expected that these both will have fingerprint sensor and auto focus feature

Surbhi Jain
Surbhi Jain 20 Apr 2016, 15:51:17 IST

नई दिल्ली: मोबाइल कंपनी मोटोरोला के Moto G4 और Moto G4 plus दो नए स्मार्टफोन्स की तस्वीरें लीक हुईं है। यह तस्वीरें फ्रेंच वेबसाइट नाउहेयरएल्स पर आई हैं। तस्वीरों के अनुसार मोटो जी4 का फ्रंट पैनल मोटो जी3 के जैसा ही है। फोन में स्क्वायर शेप में फिजिकल होम बटन दिया गया है जिसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है। दूसरी फोटो में इसका बैक पैनल दिखाया गया है। इसपर मैटल स्ट्रिप पर कैमरा और कैमरे के नीचे मोटोरोला का लोगो दिखाई दे रहा है। साथ ही एलईडी फ्लैश और दो डॉट दिए गए हैं जो ऑटो लेजर फोकस हो सकते हैं। अगर डिजाइन की बात करें तो दोनों फोन एक जैसे ही दिख रहे हैं बस फीचर्स में थोड़ा अंतर है।

तस्वीरों में देखिए फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर वाले ये स्मार्टफोन

Fingerprint Scanner

Fingerprint Scanner

Fingerprint Scanner

Fingerprint Scanner

Fingerprint Scanner

Fingerprint Scanner

रोलेंड ने ट्विटर पर मोटो जी4 और मोटो जी4 प्लस के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। जिसके अनुसार मोटो जी 4 में 5.5 इंच का डिस्प्ले और 16 जीबी रैम होगी। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है। मोटो जी4 प्लस वेरिएंट में 5.5 इंच का डिस्प्ले और 16 जीबी रैम होगी। लेकिन, मोटो जी 4 प्लस में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने की बात की जा रही है।

फिलहाल कंपनी की ओर से मोटो जी4 या मोटो जी4 प्लस से संबंधित कोई भी ऑफिशियल जानकारी हीं दी गई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह फोन आने वाले कुछ हफ्तों में पेश हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Creo के थेफ्टप्रूफ स्मार्टफोन मार्क-1 बिक्री हुई शुरु, हर महीने फोन में आएंगे नए फीचर्स

यह भी पढ़ें- Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Web Title: Moto G4 and Moto G4 plus to have fingerprint sensor