Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट एंट्री-लेवल सेगमेंट में पैर जमाना चाहती...

एंट्री-लेवल सेगमेंट में पैर जमाना चाहती है मोटोरोला, लॉन्‍च करेगी पहला एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन मोटो सी2

मोटोरोला अब भारत में एंट्री-लेवल सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए एक नए स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह कंपनी का पहला एंड्रॉयड गो आधारित फोन होगा।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 21 Jun 2018, 20:30:05 IST

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला अभी तक भारतीय बाजार में कोई खास उपलब्धि हासिल नहीं कर पाई है। इसी वजह से कंपनी नए-नए स्‍मार्टफोन की दम पर सफलता हासिल करने की कोशिश में जुटी हुई है। मोटोरोला अब भारत में एंट्री-लेवल सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए एक नए स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह कंपनी का पहला एंड्रॉयड गो आधारित फोन होगा।

एफसीसी द्वारा लीक की गई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला के नए सर्टिफ‍िकेशन में मॉडल नंबर एक्‍सटी1920 का उल्‍लेख किया गया है। ऐसी संभावना है कि मोटोरोला का आगामी फोन मोटो सी2 हो सकता है। एफसीसी द्वारा किए गए लीक के मुताबिक इसमें एक जीबी रैम और 2100 एमएएच की बैटरी होगी।

मोटोरोला के इस नए फोन की कई तस्‍वीरें भी लीक हुई हैं। मोटो सी2 की तस्‍वीरों को एफसीसी पर अपलोड किया गया है। एफसीसी के लीक से पता चला है कि एक्‍सटी1920 में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, कैट10 एलटीई मॉडम और ब्‍लूटूथ 4.0 होगा। इसके अलावा इस फोन की लंबाई और चौड़ाई क्रमश: 147.88 मिमी और 71.22 मिमी होगी। फोन के डिस्‍प्‍ले, प्रोसेसर और अन्‍य फीचर्स के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

मोटोरोला के इस बजट फोन में 5.2 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 16:9 होगा। पिछले साल मोटोरोला ने मोटो सी और मोटो सी प्‍लस नाम से दो फोन लॉन्‍च किए थे। मोटोरोला ने इस साल अभी तक अपना कोई फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन लॉन्‍च नहीं किया है। इस साल कंपनी ने चार डिवाइस मोटो जी6, मोटो जी6 प्‍लस, मोटो जी8 प्‍ले और मोटो जेड3 प्‍ले को लॉन्‍च किया है। इनमें से केवल मोटो जेड3 प्‍ले को ही अच्‍छी सफलता मिली है।  

यही वजह है कि मोटोरोला अब मिड रेंज के स्‍मार्टफोन पर अपना फोकस कर रही है। इस सेगमेंट में कंपनी वन पावर नाम से एक नया फोन लॉन्‍च कर सकती है। मोटो वन पावर में 6.2 इंच का फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले होने की बात कही जा रही है। साथ ही यह फोन स्‍नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर यह फोन रन करेगा।

Web Title: एंट्री-लेवल सेगमेंट में पैर जमाना चाहती है मोटोरोला, लॉन्‍च करेगी पहला एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन मोटो सी2

More From Gadgets