Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Micromax ने कैनवास सीरीज के साथ...

Micromax ने कैनवास सीरीज के साथ लॉन्‍च किए 19 नए प्रोडक्‍ट

Indian Mobile company Mircomax launched 19 Product including in a event in Gurugram(Gurgaon), out of this 15 Smartphone including canvas 6 and 6 pro.

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 14 Apr 2016, 11:58:23 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Micromax ने मार्केट में बड़ा धमाका करते हुए एक साथ 19 प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किए हैं। कंपनी ने इस दौरान फ्लैगशिप स्मार्टफोन कैनवस 6 और कैनवस 6 प्रो सहित 15 स्‍मार्टफोन पेश किए हैं। इसके साथ ही Micromax ने एलईडी टीवी और टैबलेट भी बाजार में उतारे हैं। गुरुग्राम में हुई इस ग्रांड लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने अपना नया लोगो भी लॉन्‍च किया। कंपनी ने घोषणा की है कि स्‍मार्टफोन, टैबलेट और टीवी के बाद अब कंपनी जल्‍द ही कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स भी लॉन्‍च करेगी।

कंपनी ने लॉन्‍च किए ये स्‍मार्टफोन

Micromax द्वारा लॉन्‍च किए गए 15 स्‍मार्टफोन्‍स की रेंज में सबसे अहम कैनवास सीरीज के दो फोन कैनवास 6 और कैनवास 6 प्रो शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम, बोल्ट सुप्रीम 2, बोल्ट क्यू381, बोल्‍ट सेल्‍फी,कैनवास सेल्‍फी 5, कैनवास फायर 5, कैनवस यूनाइट 4, कैनवस स्पार्क 2+, कैनवास स्‍पार्क 3, कैनवस इवोक, कैनवस मेगा 2, कैनवास सेल्‍फी 4, कैनवस 6 और कैनवस 6 प्रो को भी लॉन्‍च किया। इसके अलावा कंपनी ने यहां अपना नया कैनवास टैबलेट के अलावा एलईडी टेलिविजन की भी रेंज लॉन्‍च की है।

Micromax

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये हैं कैनवास 6 और 6 प्रो की खासियत

Micromax कैनवास 6 में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक ऑक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। मल्टी टास्किंग के लिए 3 जीबी रैम दिया गया है। इस 4जी स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। यूज़र माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ा पाएंगे। इसकी कीमत 13,999 रुपए है। यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। Micromax स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और साथ में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी। अब बात माइक्रोमैक्स कैनवस 6 प्रो की। यह स्मार्टफोन भी 5.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले से लैस है। 2 गीगाहर्ट्ज़ हीलियो एमटी6795एम प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में 4 जीबी का रैम मौजूद है। ग्राफिक्स के लिए 550 मेगाहर्ट्ज़ माली जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद रहेगा। यह हैंडसेट भी 13,999 रुपये में मिलेगा।

ये हैं 5000 रुपए से सस्‍ते शानदार 4G Smartphone

Gionee ने लॉन्‍च किया डुअल टच स्क्रीन और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस स्‍मार्टफोन

Web Title: Mircomax launched 19 Product including 15 Smartphone