Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट लेनोवो का यह स्‍मार्टफोन है बड़ा...

लेनोवो का यह स्‍मार्टफोन है बड़ा शानदार, एक बार चार्ज करने पर चलेगा पूरे 45 दिनों तक

जून में लॉन्‍च होने वाले लेनोवो जेड5 को लेकर रोज कोई न कोई चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग रोज लेनोवो जेड5 की एक नई तस्‍वीर पोस्‍ट कर इसके एक-एक फीचर्स का खुलासा कर रहे हैं।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 24 May 2018, 12:49:13 IST

नई दिल्‍ली। जून में लॉन्‍च होने वाले लेनोवो जेड5 को लेकर रोज कोई न कोई चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग रोज लेनोवो जेड5 की एक नई तस्‍वीर पोस्‍ट कर इसके एक-एक फीचर्स का खुलासा कर रहे हैं। अब उन्‍होंने फ‍िर एक नई तस्‍वीर पोस्‍ट कर यह दावा किया है कि लेनोवो जेड5 स्‍मार्टफोन 45 दिन के स्‍टैंडबाय टाइम के साथ लॉन्‍च किया जाएगा।

इससे पहले उन्‍होंने बताया था कि यह फोन 4टीबी स्‍टोरेज के साथ आएगा। इन खूबियों के साथ आने वाला ये फोन वाकई में स्‍मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा देगा। चेंग चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो पर रोज इस फोन के बारे में नया खुलासा कर रहे हैं। स्‍टैंडबाय टाइम का मतलब है कि आप इस फोन को चार्ज करने के बाद कुछ न करें। यदि आप वॉयस कॉल, वीडियो प्‍लेबैक और वेब ब्राउजिंग करेंगे तो बैटरी खर्च होगी, अब सवाल यह है कि यह सब करते हुए इसके फोन की बैटरी लाइफ क्‍या होगी।

यह स्‍मार्टफोन आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) वाले डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें बैजललेस डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। लेनोवो का यह स्‍मार्टफोन स्‍नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आएगा।  ऐसी पूरी संभावना है कि इस फोन में अंडर-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को लॉन्‍च करने की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की है लेकिन ऐसी उम्‍मीद है कि इसे 14 जून को लॉन्‍च किया जा सकता है।  

लेनोवो जेड5 के फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले के साथ आने की खूब चर्चा हो रही है। चैंग ने कहा है कि यह फोन 4टीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आ सकता है और इसका श्रेय पार्टिकल टेक्‍नोलॉजी को जाता है। इतनी मेमोरी के साथ फोन में 2000 एचडी मूवी, 1.5 लाख म्‍यूजिक फाइल्‍स और 10 लाख फोटो स्‍टोर की जा सकती हैं। 
 

More From Gadgets