Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लेनोवो आज लॉन्‍च करेगा 4000 GB...

लेनोवो आज लॉन्‍च करेगा 4000 GB वाला दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन, ये होंगी खासियतें

India TV Paisa Desk
Written by: India TV Paisa Desk 05 Jun 2018, 13:56:30 IST

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन खरीदते वक्‍त हम लोग हमेशा इनबिल्‍ट मैमोरी की चिंता करते हैं। लेकिन लेनोवो जिस फोन को लेकर आया है, उसके बाद आपको शायद ही कभी मैमोरी की चिंता सताए। चीन की यह दिग्‍गज कंपनी नया स्‍मार्टफोन जेड5 लेकर आई है। जिसमें 4 टीबी यानि कि 4000 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी दी गई है। कंपनी आज इस फोन को अपने स्‍थानीय बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च करेगी। यह कंपनी का बेज़ल लैस फोन है, जिसका स्‍क्रीन टू बॉडी रेशिया 95% है। इसके रियर साइड में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप है।

लेनोवो जेड5 की लॉन्‍चिंग से पहले ही पिछले महीने से कई लीक खबरें आई हैं। जिसमें इस कैमरे में एआई-डुअल कैमरा मॉड्यूल की बात सामने आई है। इन्‍हीं लीक खबरों में 4टीबी का स्टोरेज की बात सामने आई थी। एक लीक खबर में 45 दिन तक स्टैंडबाय मोड का भी खुलासा हुआ था। लेनेवो के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग ने दावा किया गया था कि लेनोवो जेड5 में यूज़र 2,000 एचडी मूवी, डेढ़ लाख म्यूज़िक फाइल और करीब 10 लाख तक तस्वीरें स्टोर कर सकते हैं। इसके अलावा चेंग द्वारा जारी किए गए टीज़र में मेटल फ्रेम, ग्लास बॉडी और वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप की भी बात सामने आई थी।

चीनी सोशल साइट वीबो पर Lenovo Z5 के दो कैमरा सैंपल पोस्ट किए गए थे। इससे फोन के शानदार कैमरे के बारे में पता लगा था। वाटरमार्क से खुलासा हुआ था कि Lenovo Z5 में एआई-फीचर भी दिए जाएंगे।

Web Title: लेनोवो आज लॉन्‍च करेगा 4000 GB वाला दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन, ये होंगी खासियतें