Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लेनोवो बुधवार को लॉन्‍च करेगा पी2...

लेनोवो बुधवार को लॉन्‍च करेगा पी2 स्‍मार्टफोन, 5100 एमएएच की बैटरी से है लैस

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी लेनोवो अपना नया स्‍मार्टफोन पी2 11 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 09 Jan 2017, 13:39:32 IST

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी लेनोवो अपना नया स्‍मार्टफोन पी2 11 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेनोवो इंडिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि यह फोन बुधवार को दोहपर 12 बजे लॉन्‍च किया जाएगा।

फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। इसी वेबसाइट पर यह फोन एक्सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध होगा। उल्‍लेखनीय है कि लेनोवो पी2 को आईएफए ट्रेड शो 2016 में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें : भारत में मेड-इन-चायना का बोलबाला, बाजार में मौजूद 40 फीसदी स्मार्टफोन चीनी

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

चीन में इस हैंडसेट के 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट को पेश किया गया था। वहीं, चुनिंदा मार्केट में 3 जीबी या 4 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट को भी उपलब्ध कराया गया था। माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन 32 जीबी स्‍टोरेज के साथ आएगा।

फोन में मिलेगी 5100 एमएएच की दमदार बैटरी

कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में ज्‍यादा खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकीत 5100 एमएएच की बैटरी बताई जा रही है। चीन में इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 2GHz का क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रेगन 625 MSM8953 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं फ्रंट में 5 एमपी का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : पीएम ने नए साल पर खोला राहतों का पिटारा, होमलोन पर मिलेगा 4 फीसदी का डिस्‍काउंट

इससे पहले कंपनी पी1 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च कर चुकी है। यह फोन इसी का अपग्रेड वर्जन माना जा रहा है। पी1 की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है। इसका पिक्‍सल रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है।

Web Title: लेनोवो बुधवार को लॉन्‍च करेगा पी2 स्‍मार्टफोन