Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. GST लागू होने के बाद स्‍मार्टफोन्स...

GST लागू होने के बाद स्‍मार्टफोन्स से भी सस्‍ते हुए लैपटॉप, यहां मिल रहे हैं शानदार ऑफर

अगर आप लैपटॉप या नेटबुक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह मौका शानदार है। अभी स्‍मार्टफोन्‍स से भी कम कीमत पर लैपटॉप मिल रहे हैं।

Manish Mishra
Manish Mishra 04 Jul 2017, 15:08:30 IST

नई दिल्‍ली। देश में 1 जुलाई से GST लागू होने के बाद से कई ई-कॉमर्स कंपनियां इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर दे रही हैं। ऐसे में अगर आप लैपटॉप या नेटबुक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह मौका शानदार है। अभी स्‍मार्टफोन्‍स से भी कम कीमत पर लैपटॉप मिल रहे हैं। लैपटॉप की खरीदारी के लिए आप Flipkart, Amazon और Shopclues जैसी वेबसाइट्स ब्राउस कर सकते हैं। ये वेबसाइट्स न केवल आपको भारी डिस्‍काउंट दे रही है बल्कि कैशबैक, नो कॉस्‍ट ईएमआई जैसे ऑफर्स भी दे रही हैं। हम आपको कुछ लैपटॉप के बारे में बता रहे हैं जो काफी कम कीमत पर उपलब्‍ध हैं।

यह भी पढ़ें : Meizu ने लॉन्‍च किया A सीरीज का पहला फोन A 5, ये हैं इस बजट फोन के फीचर्स

Acer Aspire Celeron Dual Core

अगर आप एसर एस्पायर सेलेरॉन ड्यूल कोर लैपटॉप खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट बेहतरीन विकल्‍प रहेगा। फ्लिपकार्ट पर ये लैपटॉप 1,000 रुपए के डिस्‍काउंट के साथ 15,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी अपने एक और ऑफर Lap it up Campus Offer के अंतर्गत इस पर 1000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रही है। इस लैपटॉप में इंटेल सेलेरॉन ड्यूल कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दी गई है। यह लैपटॉप Linux/Ubantu ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यह भी पढ़ें : Asus के स्‍मार्टफोन्‍स 3,000 रुपए तक हुए सस्‍ते, Zenfone 3 और Zenfone 3 Max के दाम भी हुए कम

iBall CompBook

शॉपक्लूज वेबसाइट पर iBall CompBook 41% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस लैपटॉप की मार्केट कीमत करीब 22,000 रुपए है, लेकिन इस ऑफर का फायदा उठाकर आप ये लैपटॉप सिर्फ 12,899 रुपए में घर ला सकते हैं। इस लैपटॉप पर 41% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा आपको ईएमआई में पेमेंट करने का विकल्‍प भी मिल रहा है। अगर बात इस लैपटॉप के फीचर की करें, तो इसमें 14 इंच का डिसप्‍ले दिया गया है। साथ ही यह विंडोज 10 पर काम करता है। यह लैपटॉप क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है।

Web Title: GST लागू होने के बाद स्‍मार्टफोन्स से भी सस्‍ते हुए लैपटॉप