Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. JioPhone 2 की पहली Flash Sale...

JioPhone 2 की पहली Flash Sale में ठप हुई वेबसाइट, 30 अगस्त को दोबारा होगी सेल

रिलायंस जियो के नए फोन JioPhone 2 की पहली Flash Sale के दौरान Jio की वेबसाइट पर इतना ट्रैफिक आ गया है वेबसाइट कुछ समय के लिए ठप हो गई।

Manoj Kumar
Written by: Manoj Kumar 16 Aug 2018, 13:21:03 IST

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के नए फोन JioPhone 2 की पहली Flash Sale के दौरान Jio की वेबसाइट पर इतना ट्रैफिक आ गया है वेबसाइट कुछ समय के लिए ठप हो गई। हालांकि, कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी 30 अगस्‍त को दोबारा JioPhone 2 की फ्लैश सेल आयोजित करने जा रही है।

JioPhone 2 खरीदने के लिए करें ये काम

जो ग्राहक Jio के JioPhone 2 को खरीदना चाहते हैं वह Jio की वेबसाइट या फिर MyJio App के जरिए इसकी खरीद कर सकते हैं। ऐसी संभावना है कि Flash Sale में JioPhone 2 की बिक्री कुछ समय में ही खत्म हो सकती है, ऐसे में जो ग्राहक इसकी खरीद करना चाहते हैं वह सेल शुरू होने से पहले ही Jio की वेबसाइट या MyJio App लॉगइन करके रखें, ऐसे करने पर ग्राहकों को फोन जल्दी बुक करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने इस फोन की कीमत 2999 रुपए रखी है।

डिलिवरी के लिए लग सकता है हफ्तेभर का समय

JioPhone 2 की ऑनलाइन खरीद के बाद इसकी डिलिवरी में हफ्तेभर का समय लग सकता है, Jio की तरफ से FAQ सेक्शन में कहा गया है कि सामान्य तौर पर फोन की डिलिवरी में 5-7 दिन का समय लगता है। Jio की तरफ से फोन को नजदीकी Jio स्टोर कलेक्ट करने के लिए भी ग्राहक को संदेश भेजा जा सकता है।

Web Title: Jiophone 2 Flash Sale over next sale on August 30th | JioPhone 2 की पहली Flash Sale में ठप हुई वेबसाइट, 30 अगस्त को दोबारा होगी सेल