Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आईवूमी ने भारतीय बाजार में पेश...

आईवूमी ने भारतीय बाजार में पेश किया फेस आईफी फीचर वाला फोन, कीमत 7499 रुपए

भारतीय बाजार में तेजी से जगह बना रही कंपनी आईवूमी ने शानदार फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी ने भारत में अपना आई1एस स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 11 Mar 2018, 12:20:16 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में तेजी से जगह बना रही कंपनी आईवूमी ने शानदार फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी ने भारत में अपना आई1एस स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसमें फेस अनलॉक फीचर दिया है। आपको बता दें कि पिछले साल लॉन्‍च हुए आईफोन एक्‍स या वनप्‍लस 5टी में भी यह फीचर दिया गया था। लेकिन इसके लिए आपको 35000 से लेकर 1 लाख रुपए खर्च करने होंगे। लेकिन आईवूमी के फोन में यही फीचर 7500 रुपए से भी कम में मिल रहा है।

कंपनी ने फोन की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट से करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से ऑनलाइन उपलब्‍ध है। आईवूमी के अनुसार फेस अनलॉक सेंसर सटीक है और तेज़ी से काम करता है। कंपनी इस हैंडसेट पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है। यह वॉरंटी आई1, आई1एस, मी3 और मी3एस पर भी मिल रही है। यह ऑफर मार्च के लिए ही उपलब्‍ध है।

इस फोन के साथ रिलायंस जियो का फुटबॉल ऑफर भी मिल रहा है, जिसमें यूज़र को 2,200 रुपये का तत्काल कैशबैक लाभ दिया जाएगा। इस तरह फोन की प्रभावी कीमत 5,299 रुपये हो जाएगी। फोन के अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो फोन में 5.45 इंच का एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में 13 व 2 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे हैं। साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए मौज़ूद हैं 3 जीबी रैम। इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी का है। 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल में लाया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी का प्रयोग किया गया है।

Web Title: आईवूमी ने भारतीय बाजार में पेश किया फेस आईफी फीचर वाला फोन, कीमत 7499 रुपए