Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा...

इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एंड्रॉयड नॉगेट से लैस एक्‍वा लायंस 2, कीमत सिर्फ 4599 रुपए

इंटेक्‍स ने स्‍मार्टफोन के बाजार में नया फोन उतारा है। कंपनी का ये नया फोन एक्‍वा लायंस 2 नाम से बाजार में आया है। इस फोन की कीमत 4,599 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 22 Sep 2017, 16:18:23 IST

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार में नया फोन उतारा है। कंपनी का ये नया फोन एक्‍वा लायंस 2 नाम से बाजार में आया है। इस फोन की कीमत 4,599 रुपए रखी गई है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले एक्‍वा लायंस 3 स्‍मार्टफोन को जुलाई महीने में पेश कर चुकी है। कम कीमत होने के बावजूद इंटेक्‍स ने एक्‍वा लायंस 2 में एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन नॉगेट दिया है। इसके अलावा यह फोन वीओएलईडी नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है। इस प्रकार आप इस फोन में रिलायंस जियो की सिम  आसानी से चला सकते हैं।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो एक्वा लायंस 2 में 5 इंच की एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल का है। इस फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी है। यूजर के पास इस मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

एक्वा लायंस 2 में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो ऑटोफोकस और फ्लैश के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में पावर बैकअप देने के लिए इसमें 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Web Title: इंटेक्‍स ने उतारा एक्‍वा लायंस 2