Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट इनफोकस इसी महीने लॉन्‍च करेगी फेस...

इनफोकस इसी महीने लॉन्‍च करेगी फेस अनलॉक फीचर वाला बजट स्‍मार्टफोन, डुअल रिअर कैमरा होगा खास

अमेरिका की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी इनफोकस अप्रैल में एक नया फोन लॉन्‍च करने की तैयारी में जुटी हुई है। यह एक पॉकेट फ्रेंडली फोन होगा, जिसमें फेस अनलॉक फीचर प्रमुख होगा।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 13 Apr 2018, 19:02:17 IST

नई दिल्‍ली। अमेरिका की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी इनफोकस अप्रैल में एक नया फोन लॉन्‍च करने की तैयारी में जुटी हुई है। यह एक पॉकेट फ्रेंडली फोन होगा, जिसमें फेस अनलॉक फीचर प्रमुख होगा। कंपनी का कहना है कि वह इसी महीने 15 तारीख के आसपास इसे बाजार में उतारेगी। बाजार सूत्रों के अनुसार इस फोन में 13 मेगापिक्‍सल और 8 मेगापिक्‍सल डुअल रिअर कैमरा और 13 मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा होगा। सूत्रों के अनुसार कंपनी इस फोन को 4GB रैम और 64 GB इंटरनल मेमोरी के साथ बाजार में उतारेगी।

इनफोकस के इस फोन में डुअलफाई फीचर भी होगा इस फीचर में आप रियर और फ्रंट कैमरे से एक साथ फोटो खींच सकते हैं, यह एक बेहतरीन तकनीक है। अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।  

इनफोकस ने हाल ही में विजन3 बजट स्मार्टफोन 6,999 रुपए में लॉन्‍च किया था। इस फोन की स्क्रीन 5.7 इंच है, जिसमें 18:9 का आस्पेक्ट रेश्यो है, जो आपको बेहतर स्क्रीन का अनुभव देगा। विजन3 फोन में  कंपनी ने 8एमपी का ब्‍यूटी फीचर से लैस कैमरा दिया है। विजन3 में दमदार 4000एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर यह फोन 22 दिन तक चलेगा। 

इनफोकस ने जनवरी में एम7 स्‍मार्टफोन को बाजार में उतारा था, जिसकी स्क्रीन 5.7 एचडी प्लस है। इसकी पिक्‍सल रेजोल्यूशन 720 X 1440 है। इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वालकोर प्रोसेसर मौजूद है। ये फोन 3जीबी रैम के साथ आता है और यह एंड्रॉयड7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 32 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसकी स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4000 एमएएच क्षमता की बैटरी लगी है। फोटोग्राफी के लिए 13+5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा भी है। अगर इस स्मार्टफ़ोन के फ्रंट फेसिंग कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

More From Gadgets