Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट इनफिनिक्‍स ने भारत में लॉन्‍च किया...

इनफिनिक्‍स ने भारत में लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन नोट 5, कीमत 9999 रुपए से शुरू

भारत में स्‍मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनियां तेजी से अपने प्रोडक्‍ट भारतीय बाजार में पेश कर रही है। इसी बीच इनफिनिक्‍स ने भी भारत में अपना नया फोन लॉन्‍च कर दिया है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 24 Aug 2018, 16:46:02 IST

नई दिल्‍ली। भारत में स्‍मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनियां तेजी से अपने प्रोडक्‍ट भारतीय बाजार में पेश कर रही है। इसी बीच इनफिनिक्‍स ने भी भारत में अपना नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को इनफिनिक्‍स नोट 5 नाम से भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी का यह फुल एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले और 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्‍च किया है।

इनफिनिक्स नोट 5 एक एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन है जो स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव देगा। इनफिनिक्स ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑटो सीन डिटेकशन और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावर मैनेजमेंट दे रही है। भारतीय बाजार में इनफिनिक्‍स नोट 5 की कीमत 9,999 रुपए है। यह कीमत 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की है। 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। फोन की बिक्री 31 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इनफिनिक्स नोट 5 में 5.99 इंच का फुल एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2160 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन की बॉडी ग्लास की होगी और डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन भी मौजूद है। यह स्मार्टफोन 3 जीबी और 4 जीबी रैम विकल्प के साथ आएगा। फोन में 32 जीबी और 64 जीबी के दो स्टोरेज वेरिएंट है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फ्रंट कैमरा लो-लाइट सेल्फी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ब्यूटी मोड और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बोकेह सेल्फी सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। पावर बैकअप के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावर मैनेजमेंट से लैस 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।