Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट प्रतिष्ठित मोटो रेजर फोन की होगी...

प्रतिष्ठित मोटो रेजर फोन की होगी दोबारा वापसी, लेनोवो और वेरिजॉन के बीच हुआ समझौता

इस फोन की अमेरिका में फरवरी से बिक्री शुरू हो जाएगी। हालांकि फिलहाल इसका परीक्षण चल रहा है और इसके लॉन्च करने की तिथि में बदलाव भी किया जा सकता है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 17 Jan 2019, 16:36:22 IST

सैन फ्रांसिस्को। प्रतिष्ठित मोटो रेजर फोन की जल्द ही अमेरिका में वापसी होने वाली है, क्योंकि लेनोवो ग्रुप इंक ने अमेरिकी दूरसंचार दिग्गज वेरिजॉन कम्यूनिकेशंस इंक से नए रेजर डिवाइसों की अमेरिका में बिक्री के लिए साझेदारी की है।

द वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। इस फोन की अमेरिका में फरवरी से बिक्री शुरू हो जाएगी। हालांकि फिलहाल इसका परीक्षण चल रहा है और इसके लॉन्‍च करने की तिथि में बदलाव भी किया जा सकता है।

बुधवार देर रात प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन के विकास से जुड़े लोगों का कहना है कि एक जमाने में बेहद लोकप्रिय रहे फ्लिप फोन को एक बार फिर बाजार में उतारा जा रहा है, जिसमें फोल्डेबल स्क्रीन होगा और इसकी शुरुआती कीमत करीब 1,500 डॉलर हो सकती है। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है कि इस डिवाइस को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा या नहीं।

मूल मोटो रेजर एक पतला फ्लिप फोन था और आईफोन और एंड्रॉयड फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के आने से पहले यह फोन स्टेटस सिंबल माना जाता था। मोटोरोला ने रेजर सीरीज का पहला फोन मोटोरोला रेजर वी3 साल 2004 में लॉन्‍च किया था। मोटोरोला कुछ समय से रेजर ब्रांड को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रही है।

More From Gadgets