Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. गूगल की लोकप्रिय सर्विस डुओ में...

गूगल की लोकप्रिय सर्विस डुओ में जल्‍द जुड़ेंगे ये नए फीचर्स, एप्‍पल फेसटाइम को देगी कड़ी टक्‍कर

दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल अपने लोकप्रिय वीडियो चैट मोबाइल एप डुओ में ग्रुप कॉलिंग फीचर के साथ नए लो-लाइट मोड पर काम कर रही है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 02 Jan 2019, 14:22:45 IST

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी टेक्‍नोलॉजी कंपनी गूगल अपने लोकप्रिय वीडियो चैट मोबाइल एप डुओ में ग्रुप कॉलिंग फीचर के साथ नए लो-लाइट मोड पर काम कर रही है। एंड्रॉयड पुलिस द्वारा जारी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि डुओ में ग्रुप कॉलिंग फीचर की सबसे अधिक मांग की जा रही है, जो कि एप्‍पल के फेसटाइम फीचर की तरह होगा। एप्‍पल फेसटाइम एक बार में 32 यूजर्स को सपोर्ट करती है और अब लगभग इसी प्रकार का फीचर डुओ में आ रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स को इस फीचर का उपयोग करने के लिए पहले अपने कॉन्‍टैक्‍ट्स का एक ग्रुप बनाना होगा, जिससे वे वीडियो चैट करना चाहते हैं। उसके बाद वे कॉल शुरू कर सकेंगे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कॉल के निचले दाएं कोने में समूह नाम पर टैप करके यूजर्स समूह सदस्‍यों की पूरी लिस्‍ट देख सकेंगे। नए लो-लाइट मोड से यूजर्स के वीडियो रात के समय या कम रोशनी में बेहतर दिखेंगे।

हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि ये फीचर्स कब जारी किए जाएंगे। फ‍िलहाल यह नए फीचर्स आम यूजर्स के लिए डाउनलोडिंग के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं और केवल कुछ चुने हुए यूजर्स के साथ ही इसका परीक्षण किया जा रहा है।  

Web Title: Group chat, low light mode coming to Google Duo | गूगल की लोकप्रिय सर्विस डुओ में जल्‍द जुड़ेंगे ये नए फीचर्स, एप्‍पल फेसटाइम को देगी कड़ी टक्‍कर