Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट गूगल Pixel 3 और 3XL को...

गूगल Pixel 3 और 3XL को खरीदना हुआ आसान, बस 17,000 रुपए देकर आप बना सकते हैं इन्‍हें अपना

भारत की प्रमुख टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल ने आज अपने ऑनलाइन स्‍टोर www.airtel.in/onlinestore पर गूगल के Pixel 3 और Pixel 3XL को उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 17 Oct 2018, 13:03:03 IST

नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल ने आज अपने ऑनलाइन स्‍टोर www.airtel.in/onlinestore पर गूगल के Pixel 3 और Pixel 3XL को उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है। उपभोक्‍ता 17 अक्‍टूबर से ही गूगल के इन नए फोन के लिए प्री-ऑर्डर देना शुरू कर सकते हैं और एयरटेल 3 नवंबर 2018 से इन डिवाइस की डिलीवरी शुरू करेगी।

एयरटेल ऑनलाइन स्‍टोर ने गूगल के ये दो नए डिवाइस खरीदना उपभोक्‍ताओं के लिए आसान बनाने के लिए एक खास पेशकश भी की है। उपभोक्‍ता 17,000 रुपए के किफायती डाउनपेमेंट और सुविधाजनक ईएमआई के साथ इन फोन को खरीद सकते हैं। इन फोन के साथ एयरटेल की ओर से बिल्‍ट-इन पोस्‍टपेड प्‍लान की सुविधा भी मिलेगी, जिसमें अधिक डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम कंटेंट का लाभ मिलेगा।

एयरटेल ऑनलाइन स्‍टोर पर गूगल पिक्‍सल 3 के 64जीबी वेरिएंट के लिए उपभोक्‍ताओं को 17,000 रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा। इसके बाद शेष राशि का भुगतान 3,499 रुपए की 18 ईएमआई में करना होगा। बिल्‍ट-इन प्‍लान में उपभोक्‍ताओं को 3 महीने के लिए 1500 रुपए का नेटफ्लिक्‍स सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री में मिलेगा। इसके अलावा रोलओवर के साथ 100जीबी डाटा प्रति माह, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉलिंग, एक साल के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन और फ्री एयरटेल सेक्‍योर सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा।

इसी प्रकार गूगल पिक्‍सल 3एक्‍सएल के 64जीबी वेरिएंट के लिए 20,000 का डाउन पेमेंट करने के बाद उपभोक्‍ताओं को 3,999 रुपए की 18 ईएमआई में शेष राशि का भुगतान करना होगा। पिक्‍सल 3एक्‍सएल के 128जीबी वेरिएंट की लिए डाउन पेमेंट 29 हजार रुपए है और इसकी ईएमआई भी 3,999 रुपए की है। ये दोनों डिवाइस भी बिल्‍ट-इन प्‍लान के साथ आएंगे, जिनमें ऊपर बताई गई सारी सुविधाएं मिलेंगी।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफि‍सर वानी व्‍यंकटेश ने कहा कि गूगल के साथ अपनी भागीदारी बढ़ाने और अपने ऑनलाइन स्‍टोर पर गूगल के नए डिवाइस को उपलब्‍ध कराने के लिए हम बहुत उत्‍साहित हैं।

More From Gadgets