Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियोनी ने फुल व्‍यू विजन के...

जियोनी ने फुल व्‍यू विजन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जियोनी एम7 पावर, कीमत 16,999 रुपए

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने भारतीय बाजार अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए एक और स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन है जियोनी एम7 पावर।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 16 Nov 2017, 12:10:01 IST

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने भारतीय बाजार में एक और स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन है जियोनी एम7 पावर। फोन को प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसकी एक और खासियत इसकी 5000 एमएएच की दमदार बैटरी है। कंपनी ने इसकी कीमत 16,999 रुपए तय की है। आपको बता दें कि जियोनी ने अपने घरेलू बाजार यानि कि चीन में इसे सितंबर में पेश किया था। तब से इसका इंतजार बाजार में किया जा रहा था। कीमत को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फोट मोटो के साथ ही वीवो और ओप्‍पो जैसी कंपनियों को टक्‍कर देगा।

कंपनी ने फोन की बिक्री के लिए ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन के साथ करार किया है। यह फोन 25 नवंबर से इसी वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। फोन की प्री बुकिंग 17 नवंबर की शाम 5 बजे से शुरू हो रही है। इस फोन के साथ कंपनी ने एक खास ऑफर भी पेश किया है। जियोनी का यह फोन खरीदने पर ग्राहकों को रिलायंस जियो की ओर से 100 जीबी अतिरिक्त डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह फोन गोल्डन, ब्लू और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन के स्‍पे‍सिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 6 इंच का 18:9 फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1440 पिक्सल का है। फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नपैड्रैगन प्रोसेसर है। इसके साथ ही यह डिवाइस 4 जीबी रैम के साथ आती है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी 5000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Web Title: जियोनी ने भारतीय बाजार में उतारा जियोनी एम7 पावर