Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Gionee ने लॉन्‍च किया डुअल टच...

Gionee ने लॉन्‍च किया डुअल टच स्क्रीन और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस स्‍मार्टफोन

Chinese mobile maker Gionee launch its first flip smartphone with Dual Screen and Finger Print Sensor.

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 13 Apr 2016, 15:41:40 IST

नई दिल्‍ली। नोकिया और मोटोरोला के फ्लिप फोन शायद आपको याद होंगे। अब चाइनीज कंपनी Gionee ने पहला फ्लिप स्मार्टफोन पेश किया है। इसकी फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी डुअल स्‍क्रीन है। पहली फ्रंट में और दूसरी फ्लिप यानि कि अंदर। तमाम खूबियों के साथ जियोनी W909 क्लैमशैल एंड्राइड स्मार्टफ़ोन को चीन में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफ़ोन की कीमत CNY 3,999 (लगभग Rs. 41,000) रखी गई है। हालांकि इसके चीन के बाहर लॉन्च किये जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फ्लिपफोन के साथ पहली बार फिंगरप्रिंट स्‍कैनर

Gionee स्मार्टफ़ोन बाज़ार में अब तक का पहला स्मार्टफ़ोन है जो फ्लिप होने के बाद भी फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इसमें USB टाइप C पोर्ट मौजूद है। इस फोन की बॉडी मेटल से बनी है। एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलने वाला ये स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। इसमें दो 4.2-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन की IPS डिस्प्ले दी गई है साथ इसमें आउटर डिस्प्ले पर 2.5D का ग्लास दिया गया है। फ़ोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6755M प्रोसेसर और 4GB की रैम दी गई है।

Gionee Flip phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

64 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ आएगा फोन

Gionee ने इस फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी है। इसमें से 52 GB यूज़र के इस्तेमाल के लिए है, आप इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा PDAF और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके अलावा इसमें आपको 2530mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Web Title: Gionee launched first dual screen flip smartphone