Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी...

ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी शुरू हुई रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो की बिक्री, आपके शहर मे यहां है शाओमी का मी होम

शाओमी के फोन लॉन्‍च होने के बाद लोगों के बीच खरीदारी को लेकर दीवानगी नई बात नहीं है। 14 फरवरी को लॉन्‍च हुए रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो की बिक्री आज से शुरू हुई है। ये फोन ऑनलाइन के साथ ही कुछ चुनिंदा शहरों में मौजूद मी होम पर भी शुरू हो गई है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 22 Feb 2018, 15:25:26 IST

नई दिल्‍ली। शाओमी के फोन लॉन्‍च होने के बाद लोगों के बीच खरीदारी को लेकर दीवानगी नई बात नहीं है। 14 फरवरी को लॉन्‍च हुए रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो की बिक्री आज से शुरू हुई है। ये फोन ऑनलाइन के साथ ही कुछ चुनिंदा शहरों में मौजूद मी होम पर भी शुरू हो गई है। शाओमी के ग्‍लोबल वीपी और शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने ए‍क ट्वीट कर फोटो शेयर की हैं। इनमें दिखाया गया है कि शाओमी के फोन खरीदने के लिए मी होम पर लोगों की कतारें लग गई हैं। 
 
शाओमी ने लोगों को अपने प्रोडक्‍ट का वास्‍तविक अनुभव दिलाने के लिए देश के चुनिंदा शहरों में मी होम की शुरुआत की है। इन मी होम पर शाओमी नोट 5 का 3 जीबी रैम वाला  वेरिएंट 9,999 रुपए में उपलब्‍ध है। इसका दूसरा वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ 11,999 रुपए में उपलब्‍ध है। वहीं नोट 5 प्रो की कीमत 13999 से शुरू है।

मी होम की बात की जाए तो यह जयपुर के पिंक स्‍क्‍वायर मॉल, इंदौर के ट्रेजर आइलैंड मॉल, कोयंबटूर के प्रोजोन मॉल, कोलकता के साउथ सिटी मॉल, भोपाल के डीबी सिटी मॉल, पुणे के वेस्‍टएंड मॉल, ढाणे के घोड़बंदर रोड, बेंगलुरू के जयनगर, नई दिल्‍ली के लाजपत नगर, मुंबई के फीनिक्‍स मॉल, पुणे के मार्केटसिटी, दिल्‍ली के वी3एस मॉल, चेन्‍नई एवेन्‍यू मॉल, पुणे के सीज़ंस मॉल, बेंगलुरू के कम्‍मनहल्‍ली मेन रोड, मुंबई के फीनिक्‍स मार्केट सिटी मॉल, नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया, बेंगलुरू के फीनिक्‍स मार्केट सिटी, बैंगलुरू के लीडो मॉल, ऑरियन मॉल, गुड़गांव का एंबियंस मॉल, चेन्‍नई के फोरम मॉल, हैदराबाद के मधापुर मेन रोड पर मौजूद हैं। 

Web Title: ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी शुरू हुई रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो की बिक्री, आपके शहर मे यहां है शाओमी का मी होम