Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट BSNL नवंबर में इस राज्‍य से...

BSNL नवंबर में इस राज्‍य से शुरू करेगी अपनी 4G सर्विस, फ्री में मिलेगा अमेजन प्राइम वीडियो का सब्‍सक्रिप्‍शन

सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अगले महीने तेलंगाना के दो जिलों में अपनी 4G सर्विस की शुरुआत करेगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 01 Oct 2018, 18:55:01 IST

हैदराबाद। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अगले महीने तेलंगाना के दो जिलों में अपनी 4G सर्विस की शुरुआत करेगी। कंपनी के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि मार्च 2019 तक 4जी सर्विस को पूरे राज्‍य में उपलब्‍ध करा दिया जाएगा।

बीएसएनएल, तेलंगाना टेलीकॉम सर्किल के चीफ जनरल मैनेजर वी सुंदर ने बताया कि शुरुआती दौर में 4जी के परीक्षण के लिए महबूबनगर जिले के जडछेरला कस्‍बे और खम्‍मम जिले के वायरा कस्‍बे में पायलेट प्रोजेक्‍ट शुरू किया जाएगा।

उन्‍होंने बताया कि इस साल के अंत तक इसे कुछ और जिलों में भी शुरू किया जाएगा और धीरे-धीरे 4जी सर्विस को मार्च 2019 तक सभी जिलों और हैदराबाद में भी लॉन्‍च कर दिया जाएगा। सुंदर ने आगे कहा कि मार्च 2019 तक हमें उम्‍मीद है कि हम 8-9 लाख नए 4जी ग्राहक जोड़ लेंगे।

उन्‍होंने बीएसएनएल की 18वीं वर्षगांठ के मौके पर एक स्‍पेशल टैरिफ वाउचर और बीएसएनएल उपभोक्‍ताओं को फ्री अमेजन प्राइम वीडियो सब्‍सक्रिप्‍शन के लिए अमेजन के साथ भागीदारी करने की भी घोषणा की। सुंदर ने कहा कि बीएसएनएल वीडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विस प्रोवाइडर नेटफ्लिक्‍स के साथ भी साझेदारी करने के लिए बातचीत कर रही है।

More From Gadgets