Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Blackberry ने लॉन्‍च किया दुनिया का...

Blackberry ने लॉन्‍च किया दुनिया का सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन DTEK 50

मशहूर स्‍मार्टफोन कंपनी Blackberry ने एंड्रॉयड प्‍लेटफॉर्म पर बेस्‍ड स्‍मार्टफोन DTEK 50को लॉन्‍च किया है। यह कंपनी का दूसरा एंड्रॉयड डिवाइस है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 27 Jul 2016, 13:56:15 IST

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे मशहूर स्‍मार्टफोन कंपनी Blackberry ने एंड्रॉयड प्‍लेटफॉर्म पर बेस्‍ड स्‍मार्टफोन DTEK 50को लॉन्‍च किया है। यह कंपनी का दूसरा एंड्रॉयड डिवाइस है। कंपनी के मुताबिक डाटा इनक्रिप्‍शन तकनीक से लैस यह अभी तक दुनिया भर में मौजूद सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन है। इस फोन की मदद से यूजर अपने बिजनेस और निजी जीवन से जुड़ी जानकरियां सुरक्षित रख सकता है। इस स्मार्टफोन में बैकअप वाइप और रीस्टोर सपोर्ट के साथ एक मालवेयर प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

सिंबियन OS पर 31 दिसंबर से नहीं चलेगा Whatsapp, ब्‍लैकबेरी सहित पुराने एंड्रॉयड वर्जन भी होंगे बंद

कंपनी ने एंड्रॉयड प्‍लेटफॉर्म पर बेस्‍ड पहला फोन Blackberry प्रिव लॉन्‍च किया था। लेकिन ऊंची कीमत के चलते बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली। कंपनी ने इस साल प्रिव की कीमतों में भी कटौती की थी। नया फोन लॉन्‍च करते हुए कंपनी के मुख्य कार्यकारी जॉन चेन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि डीटीईके50 स्मार्टफोन को Blackberry प्रिव से ज्यादा कामयाबी मिलेगी।

Blackberry जल्‍द बाजार में पेश करेगी सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Blackberry डीटीईके50 में इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (512 जीबी तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसमें डुअल टोन एलईडी फ्लैश, पीडीएफ और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। ब्लैकबेरी डीटीईके50 स्मार्टफोन ब्लैक कलर वेरिएंट में 299 डॉलर (करीब 20,000 रुपये) में लॉन्‍च किया गया है। यह स्मार्टफोन अमेरिका, कनाडा, यूके, फ्रांस, जर्मनी, स्पेन, इटली और नीदरलैंड में ShopBlackBerry.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

तस्‍वीरों में देखिए ब्‍लैकबेरी प्रिव

blackberry Priv

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Web Title: Blackberry ने लॉन्‍च किया सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन DTEK 50