Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आसुस ने पेश किया जेनफोन Zoom...

आसुस ने पेश किया जेनफोन Zoom S, 5000 एमएएच की बैटरी के साथ करेगा पावरबैंक का काम

स्‍मार्टफोन कंपनी आसुस ने भारत में नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन का नाम है जेनफोन जूम एस, भारतीय बातार में इस फोन की कीमत 26999 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 17 Aug 2017, 14:25:05 IST

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने भारत में नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन का नाम है जेनफोन जूम एस, भारतीय बातार में इस फोन की कीमत 26999 रुपए रखी गई है। इससे पहले इसी साल मई में कंपनी इंटरनेशनल बाजार में जेनफोन 3 जूम स्‍मार्टफोन उतार चुकी है। यह फोन इसी का भारतीय संस्‍करण है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने भारत की अग्रणी ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यहां पर आसुस जेनफोन जूम एस एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्‍ध होगा।

जेनफोन जूम एस के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080X1920 पिक्सल है। सुरक्षा के लिए स्‍क्रीन के ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। आसुस का यह फोन 4 जीबी रैम से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है। फोन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और एनएफसी जैसे फ़ीचर हैं। कंपनी ने फोन की बैटरी को बड़ी खासियत के रूप में पेश किया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एक पावर बैंक की तरह काम कर सकता है और इससे दूसरे स्मार्टफोन चार्ज किए जा सकते हैं।

फोन को इसकी खास कैमरा क्‍वालिटी के साथ उतारा गया है। इसमें एक डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है(सोनी आईएमएक्स362 सेंसर और अपर्चर एफ/1.7 के साथ)। वहीं दूसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है जिसमें 2.3एक्स ऑप्टिकल जूम दिया गया है। रियर कैमरे में 25एमएम वाइड-एंगल मुख्य लेंस भी दिया गया है। सेल्‍फी या वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में एक 13 मेगापिक्सल कैमरा है।

Web Title: आसुस ने पेश किया जेनफोन Zoom S