Live TV
GO
Hindi News पैसा गैजेट चीन की एक और कंपनी करने...

चीन की एक और कंपनी करने जा रही है भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रवेश, इसी महीने लॉन्‍च करेगी दो सस्‍ते फोन

चीन की उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी गोम ने अगस्टन मोबाइल के साथ विशिष्ट वितरण करार किया है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 10 Oct 2018, 18:23:47 IST

नई दिल्‍ली। चीन की उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी गोम ने अगस्टन मोबाइल के साथ विशिष्ट वितरण करार किया है। इस करार के जरिये चीन की कंपनी का इरादा भारत के 6,000 से 12,000 रुपए वाले मिड सेगमेंट स्मार्टफोन बाजार में उतरने का है। 

अगस्टन मोबाइल भारतीय बाजार में पहले से 6,000 रुपए से कम मूल्य के स्मार्टफोन टैंबो ब्रांड नाम से बेचती है। गोम उसके साथ मिलकर इसी महीने दो स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। इन स्मार्टफोन की बिक्री ऑफलाइन की जाएगी।

 अगस्टन मोबाइल इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सुधीर कुमार ने  कहा कि अगस्टन और गोम के बीच भागीदारी का मकसद भारतीय उपभोक्ताओं को मध्यम मूल्य खंड में सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और फीचर्स उपलब्ध कराना है। हमें उम्मीद है कि इस साल के अंत तक हम ज्यादातर शहरों में गोम उपलब्ध करा सकेंगे।  

उन्होंने कहा कि गोम सी श्रृंखला के स्मार्टफोन में फेस मी प्रौद्योगिकी होगी। इसमें उपभोक्ताओं के पास गैलरी, इनकमिंग कॉल्स और ब्योरे को छिपाने का विकल्प होगा। दो स्मार्टफोन सी-7 और सी7 नोट की कीमत 5,999 रुपए से शुरू होगी। अगस्टन मोबाइल द्वारा गोम को 800 वितरकों और 600 सेवा केंद्रों का नेटवर्क उपलब्ध कराया जाएगा। 

More From Gadgets