Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एल्‍काटेल ने भारत में लॉन्‍च किया...

एल्‍काटेल ने भारत में लॉन्‍च किया 3वी स्‍मार्टफोन, साथ मिल रहे हैं बड़े ऑफर्स

यूरोप की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी एल्‍काटेल ने अपना नया फोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह फोन 3वी नाम से बाजार में आया है। जिसमें 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेशियो के साथ फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 29 May 2018, 17:48:42 IST

नई दिल्‍ली। यूरोप की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी एल्‍काटेल ने अपना नया फोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह फोन 3वी नाम से बाजार में आया है। जिसमें 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेशियो के साथ फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को फरवरी में हुए वर्ल्‍ड मोबाइल कांग्रेस के दौरान शोकेस किया था। फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फ्रंट कैमरा भी फ्लैश से लैस है। भारत में एल्‍काटेल 3वी की एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है।

कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इस फोन को 9999 रुपए कीमत के साथ बाजार में पेश किया है। फोन की बिक्री गुरुवार से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फोन के साथ ग्राहकों को भी कुछ खास आफर्स मिल रहे हैं। पहला ऑफर रिलायंस जियो की ओर से है जहां ग्राहकों को 2200 रुपए का इंस्‍टेंट कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही मिंत्रा का 1000 रुपए का और क्लियर ट्रिप का 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर भी मिल रहा है। वहीं एक्‍सचेंज पर 1000 रुपए की छूट और एचडीएफसी बैंक की ओर से नो कॉस्‍ट ईएमआई का ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा अल्‍ट बालाजी के सब्सक्रिप्‍शन पर 15 फीसदी का डिस्‍काउंट भी मिल रहा है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा भी मिलेगी। एल्‍काटेल 3V में मीडियाटेक एमटी8735ए प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज दी गई है। जिसे यूजर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्‍सपेंड भी कर सकता है।

बात करें कैमरे की तो फोन में 16 और 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो फ्लैश के साथ आता है। यूज़र को बोकेह, ईआईएस, पीडीएएफ, ज़ेडएसएल, फेस ब्यूटी, सोशल मोड और इंस्टैंट कोलाज जैसे फीचर मिलेंगे। फोन में फेस की भी है, जिससे फेस अनलॉक की सुविधा यूज़र को मिलेगी। एल्‍काटेल 3वी को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी दी गई है।

Web Title: एल्‍काटेल ने भारत में लॉन्‍च किया 3वी स्‍मार्टफोन, साथ मिल रहे हैं बड़े ऑफर्स