Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Acer ने लॉन्‍च लिक्‍विड जेस्‍ट प्‍लस,...

Acer ने लॉन्‍च लिक्‍विड जेस्‍ट प्‍लस, 5000 mAh की दमदार बैटरी से है लैस

Acer ने जबर्दस्‍त बैटरी बैकअप वाले स्‍मार्टफोन लिक्‍वड जेस्‍ट प्‍लस को लॉन्‍च कर दिया है। फोन को पॉवरफुल बनाने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 24 Apr 2016, 13:30:14 IST

नई दिल्‍ली। टेक्‍नोलॉजी कंपनी Acer ने जबर्दस्‍त बैटरी बैकअप वाले स्‍मार्टफोन लिक्‍वड जेस्‍ट प्‍लस को लॉन्‍च कर दिया है। फोन को पॉवरफुल बनाने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  Acer ने फिलहाल इस फोन को अमेरिकी बाजार में पेश किया है। न्‍यूयॉक में हुए इस लॉन्‍च ईवेंट में कंपनी ने बताया कि लिक्विड ज़ेस्ट प्लस 250 डॉलर (करीब 16,500 रुपये) में अमेरिकी बाजार में उपलब्ध होगा।

ये हैं इस फोन की खासियतें

Acer के इस नए स्मार्टफोन में (720×1280 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाला 5.5 इंच का डिस्प्ले है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला मीडियाटेक एमटी 6735 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए माली-टी720 जीपीयू है। रैम 2 जीबी है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। बात करें कैमरे की तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ट्राई-फोकस (लेजर, कंट्रास्ट और फेज डिटेक्शन) रियर कैमरा है। सेल्फी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस फोन में है एंड्रॉयड का एडवांस वर्जन

फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा। फोन को पॉवरफुल बनाने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Acer लिक्विड ज़ेस्ट प्लस स्मार्टफोन के अलावा कंपनी ने स्विच अल्फा 12 लिक्विड-कूल्ड टू-इन-वन नोटबुक भी लॉन्च किया। यह लैपटॉप कंपनी की लिक्विडलूप टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Web Title: Acer ने लॉन्‍च लिक्‍विड जेस्‍ट प्‍लस