Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो का 10 जीबी रैम, डुअल...

वीवो का 10 जीबी रैम, डुअल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसकी कीमत है बस इतनी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बुधवार को अपने नेक्स सीरीज में विस्तार करते हुए 10 जीबी रैम के साथ नेक्स डुअल डिस्प्ले एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 12 Dec 2018, 17:08:13 IST

शंघाई। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बुधवार को अपने नेक्स सीरीज में विस्तार करते हुए 10 जीबी रैम के साथ नेक्स डुअल डिस्प्ले एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसमें डुअल डिस्प्ले और पीछे तीन कैमरे दिए गए हैं। कंपनी के आधिकारिक वीबो एकाउंट पर हुई घोषणा के मुताबिक, 10 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज मॉडल वाले स्मार्टफोन की कीमत चीनी बाजार में 4,998 युआन (करीब 52 हजार रुपए) तय की गई है।

वीवो के वरिष्ठ उपाध्यक्ष स्पार्क नी ने एक बयान में कहा कि नेक्स सीरीज ग्राहकों को न केवल असाधारण उपयोगकर्ता अनुभव की पेशकश करती है, बल्कि यह भविष्य में स्मार्टफोन में होने वाले बदलावों की ओर हमारी कल्पना को उजागर करती है।

करीब 91.63 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशो के साथ स्मार्टफोन में 6.39 इंच की अल्ट्रा फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। यह देखने योग्य बात है कि इस स्मार्टफोन के फ्रंट स्क्रीन में किसी प्रकार का नॉच या सेल्फी कैमरा के लिए कोई होल नहीं दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में अतिरिक्त 5.49 इंच का सुपर एमोलेड डिस्पले दिया गया है। स्मार्टफोन के रियर डिस्प्ले में एक लूनर रिंग दिया गया है, जो नोटिफिकेशन को रंगों के माध्यम से दिखाता है।

नेक्स डुअल डिस्प्ले एडिशन के कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा (सोनी आईएमएक्स363 सेंसर और 4 एक्सिस ओआईएस के साथ), रात में वीडियो के लिए विशेष कैमरा और टाइम ऑफ फ्लाइट (टीओएफ) 3डी कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन क्वालक्वॉम स्नैपड्रैगन 845 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर से लैस है और 10 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन में डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है और चेहरे की पहचान के लिए 3डी सेंसिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

Web Title: 10GB Vivo smartphone with dual display launched | वीवो का 10 जीबी रैम, डुअल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसकी कीमत है बस इतनी