Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Yahoo ने Windows और Mac के...

Yahoo ने Windows और Mac के लिए लॉन्च किया अपग्रेडेड मैसेंजर एप, 5 अगस्त से कर सकेंगे डाउनलोड

Yahoo ने विडोंज और Mac के लिए अपग्रेडेड मैसेंजर एप जारी किया है। उपभोक्ता न सिर्फ मैसेज बल्कि फोटो और एनिमेटेज Gif भी इसके माध्यम से तेजी से भेज सकते हैं।

Surbhi Jain
Surbhi Jain 30 Jul 2016, 12:30:52 IST

नई दिल्ली। याहू (Yahoo) ने शुक्रवार को विडोंज और मैक (Mac) के लिए अपग्रेडेड मैसेंजर एप जारी किया है। अब उपभोक्ता न सिर्फ मैसेज बल्कि फोटो और एनिमेटेज Gif भी इसके माध्यम से तेजी से भेज सकते हैं। याहू ने अपना एक बयान जारी कर बताया कि इस एप का अपडेटेड वर्जन इसके पिछले साल दिसंबर में सफलतापूर्वक जारी करने के बाद लाया गया है।

यह भी पढ़ें- दुनिया की बड़ी सर्च कंपनी Yahoo को खरीदने जा रही है वेरीजॉन, 5 अरब डॉलर में होगा सौदा

तस्वीरों में जानिए बेहतरीन एंड्रॉयड एप्स के बारे में

Android Apps

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

अब इस एप में कई नए फीचर शामिल किए गए हैं, जिसमें ‘ड्रैग एंड ड्रॉप’ विकल्प भी है, जो यूजर को कई सारी तस्वीरों को एक बार में साझा करने की सुविधा प्रदान करता है और पसंदीदा तस्वीर को लाइक करने की सुविधा भी देता है।

मैसेंजर के डेस्कटॉप नोटिफिकेशन के प्रयोग से उपभोक्ता अपने परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के जरूरी संदेशों के गुम होने की चिंता किए बगैर कई सारे कार्य एक साथ निपटा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Yahoo 6 अगस्‍त से बंद कर देगी मैसेंजर का पुराना वर्जन, कंपनी ने दी एप अपडेट करने की सलाह

याहू ने इसके अलावा अनसेंड बटन की भी सुविधा शुरू की है, जो डेस्कटॉप का अब तक का सबसे प्रसिद्ध फीचर है। यह यूजर को अपने भेजे गए मैसेज, फोटो या Gif को वापस लाने की सुविधा देता है, यहां तक कि जब यूजर सेड पर चेक लगाने के बाद भी वापस ला सकते हैं।

कंपनी ने बताया कि याहू मैसेंजर का अपग्रेडेड डेस्कटॉप एप विंडोज और मैक पर 5 अगस्त से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Web Title: Yahoo ने Windows और Mac के लिए लॉन्च किया अपग्रेडेड मैसेंजर एप