Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस 3 मिनट में बिक गए 3...

3 मिनट में बिक गए 3 लाख रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो स्‍मार्टफोन, 28 को होगी अगली सेल

शाओमी इंडिया ने रेडमी नोट 4 की अभूतपूर्व सफलता के बाद कंपनी के रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो को भी ग्राहकों की बहुत अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली है।

Abhishek Shrivastava
Written by: Abhishek Shrivastava 22 Feb 2018, 17:56:13 IST

नई दिल्‍ली। शाओमी इंडिया ने रेडमी नोट 4 की अभूतपूर्व सफलता के बाद कंपनी के रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो को भी ग्राहकों की बहुत अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली है। रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई थी। सेल शुरू होने के तीन मिनट के भीतर ही कंपनी का स्‍टॉक खत्‍म हो गया।

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर बताया कि पहले दिन की सेल में उनकी कंपनी ने 3 मिनट में 3 लाख स्‍मार्टफोन की बिक्री की है। इसका सीधाा मतलब है कि एक मिनट में एक लाख फोन बिके हैं।

redmi note 5 sale

जैन ने बताया कि रेडमी नोट 4 की अपार सफलता को देखते हुए कंपनी ने इस बार रेडमी नोट 5 की आपूर्ति बढ़ाने के लिए कई कदम उठाए हैं। रेडमी नोट 4 की सेल भारत में अब तक की सबसे बड़ी सेल मानी जाती है। रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो के लिए अगली सेल अब 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

redmi note 5 pro sale

मनु कुमार जैन ने बताया कि रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो के लिए 20 लाख से अधिक लोगों ने अपनी रुचि दिखाई है और उन्‍होंने नोटीफाई मी का ऑप्‍शन चुना है। इतनी अधिक संख्‍या में ग्राहकों को देखते हुए कंपनी अपने नए स्‍मार्टफोन की आपूर्ति बढ़ाने के पूरे प्रयास कर रही है। जैन ने कहा कि अगली सेल में हमें उम्‍मीद है कि और अधिक लोग अपने पसंदीदा शाओमी ब्रांड रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो को खरीद पाएंगे।

Web Title: 3 मिनट में बिक गए 3 लाख रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो स्‍मार्टफोन, 28 को होगी अगली सेल

More From Business