Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस वोडाफोन के इस नए प्‍लान के...

वोडाफोन के इस नए प्‍लान के आगे जियो के छूट जाएंगे पसीने, लॉन्‍च किया 20जीबी डाटा वाला सबसे सस्‍ता पोस्‍टपेड प्‍लान

आइडिया के साथ विलय पूरा होने से पहले ही वोडाफोन ने जियो को कड़ी टक्‍कर देना शुरू कर दिया है। वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को अपना सबसे सस्‍ता रेड बेसिक पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है, जिसकी कीमत 299 रुपए है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 27 Jun 2018, 13:46:46 IST

नई दिल्‍ली। आइडिया के साथ विलय पूरा होने से पहले ही वोडाफोन ने जियो को कड़ी टक्‍कर देना शुरू कर दिया है। वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को अपना सबसे सस्‍ता रेड बेसिक पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है, जिसकी कीमत 299 रुपए है। इस प्‍लान में यूजर्स को 20 जीबी 3जी/4जी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री इनकमिंग व आउटगोइंग रोमिंग, 100 एसएमएस जैसी सुविधा मिलेगी। इस प्‍लान में ग्राहकों को हर महीने 50जीबी तक डाटा रोलओवर करने की भी सुविधा मिलेगी।

इस पैक के साथ वोडाफोन सब्‍सक्राइबर्स को 12 महीने के लिए वोडाफोन प्‍ले का सब्‍सक्रिप्‍शन भी फ्री मिलेगा। वोडाफोन 299 रुपए वाले इस प्‍लान के साथ अपने यूजर्स को कुल 2400 रुपए मूल्‍य की फ्री सुविधाएं ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि यह प्‍लान केवल माई वोडाफोन एप के जरिये ही खरीदा जा सकता है, यह प्‍लान अभी कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्‍ध नहीं है।

वोडाफोन के रेड प्‍लान की शुरुआती कीमत 399 रुपए और यह 2,999 रुपए तक आता है। ये प्‍लान कई आकर्षक ऑफर के साथ आते हैं, जिसमें फ्री जिसमें फ्री ऑफ कॉस्‍ट बिल गारंटी, मोबाइल शील्‍ड, रेड हॉट डील्‍स, अमेजन और नेटफ्लिक्‍स सब्‍सक्रिप्‍शन शामिल हैं।  

वोडाफोन के 399 रुपए वाले रेड प्‍लान में यूजर्स को रोलओवर सुविधा के साथ 40जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग और 12 महीने के लिए वोडाफोन प्‍ले और अमेजन प्राइम का सब्‍सक्रिप्‍शन दिया जा रहा है। वहीं 1299 रुपए वाले प्‍लान में 100 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री रोमिंग, 100 मिनट आईएसडी कॉलिंग, 2 महीने का नेटफ्लिक्‍स सब्‍सक्रिप्‍शन के अलावा एक साल के लिए वोडाफोन प्‍ले और अमेजन प्राइम का सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा।  

इसी तरह 1,999 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें 500 जीबी तक रोलओवर सुविधा के साथ 200जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, अनलिमिटेड रोमिंग, 200 आईएसडी मिनट और तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को दिया जाएगा। साथ ही इसमें भी एक साल के लिए वोडाफोन प्ले और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा।

More From Business